Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

शिकंजाः 6.110 kilo भुक्की के साथ 2 काबू

शिकंजाः 6.110 kilo भुक्की के साथ 2 काबू

- Advertisement -

Police: पांवटा। नशे के धंधे में ऐसा क्या है जो युवा पीढ़ी धीरे-धीरे इसमें धसती ही जा रही है। प्रदेश में हर रोज पकड़े जा रहे लोगों में ज्यादातर युवा ही हैं। ताजा मामले में पांवटा के बहराल में नशे की खेप के साथ दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बहरहाल, नाका तोड़ कर भाग रहे युवकों को जब पुलिस ने पकड़ा और उनकी तलाशी ली तो, पुलिस के भी होश उड़ गए।

Police: पांवटा के बहराल में नाके तोड़ भाग रहे थे आरोपी, चढ़े पुलिस के हत्थे

जानकारी के अनुसार पुलिस को दोनों आरोपियों के पास से 6 किलो110 ग्राम भुक्की मिली है। बताया जा रहा है कि पुलिस बहराल में गश्त कर रही थी इस दौरान गुरुवार रात दो युवक बाइक में सवार होकर वहां से निकले तो पुलिस ने शक के आधार पर दोनों को रुकने के लिए कहा, लेकिन रुकने के बजाय बाइक सवारों ने स्पीड़ बढ़ा दी और मौके से भागने लगे।


इस दौरान तुरंत हरकत में आई पुलिस ने बाइक सवारों का पीछा किया और कुछ दूरी पर जाकर आरोपियों को पकड़ लिया। जब पुलिस में बाइक के साथ लटके बैग की तलाशी ली तो उसमें से दो सफेद पैकेट मिले। पुलिस ने जब बारीकी से दोनों इसकी जांच की तो पता चला कि यह भुक्की है। बहरहाल पुलिस ने मोहसिन 26 और असमल 28 निवासी ढालीपुर तहसील विकासनगर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खैर की लकड़ी से भरा Truck पकड़ा, Driver arrest

ऊना। जिला पुलिस ने चौकी जोल के तहत खैर की लकड़ी से भरे एक ट्रक को कब्जे में लिया है। मामले में ट्रक चालक को भी हिरासत में लिया गया है। जानकारी के अनुसार गुरुवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि खैर की लकड़ी से भरा एक ट्रक ग्वालथाई से बंगाणा के चौकीमन्यार की तरफ आ रहा है। पुलिस की टीम ने वाहन का पीछा किया। बैरियां के समीप वाहन को रोका गया और उसकी तलाश ली गई।

तलाशी के दौरान ट्रक में से भारी मात्रा में खैर की लकड़ी पाई गई। बताया जा रहा है कि यह ट्रक और लकड़ी चौकीमन्यार के एक ठेकेदार की है। मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस थाना बंगाणा के प्रभारी प्रकाश चंद शर्मा ने कहा है कि ट्रक खैर के मोछों से भरा हुआ है और यह लकड़ी अवैध है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें.. 4.60 ग्राम Charse सहित Solan का युवक धरा

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है