Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,112,241
मामले (भारत)
114,689,260
मामले (दुनिया)

एचआरटीसी की बस में सवार युवक से चरस बरामद

एचआरटीसी की बस में सवार युवक से चरस बरामद

- Advertisement -

सुंदरनगर। मंडी जिला की सुंदरनगर पुलिस ने मंगलवार को नेशनल हाई-वे -21 पर पुंघ में नाके के दौरान एक युवक से 455 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार मंगलवार को पुलिस थाना सुंदरनगर की टीम हेंड कांस्टेबल पवन की अगुवाई में एनएच-21 पर स्थित पुंघ में नाका लगाया हुआ था। इसी दौरान मंडी की तरफ से चंडीगढ़ जा रही एक एचआरटीसी की बस में सवार रिहान अहमद पुत्र रिजमान अहमद निवासी रायगढ़ महाराष्ट्र की तलाशी ली गई, तो उसके पास 455 ग्राम चरस बरामद हुई।
मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस थाना सुंदरनगर के प्रभारी गुरबचन सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि बुधवार को आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

मंडी में चरस सहित धरे कांगड़ा के दो युवक

मंडी। जोगिंद्रनगर पुलिस ने 539 ग्राम चरस के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि पुलिस टीम ने डोहग में शमशानघाट के पास नाके के दौरान एक स्कूटर पर सवार दो युवकों की तलाशी ली। इस दौरान पुलिस को इनके पास से 539 ग्राम चरस बरामद हुई। पकड़े गए युवकों में अक्षय पुत्र प्यारा सिहं, निवासी राम चौक गुघर, तहसील पालमपुर जिला कांगड़ा व पंकज कुमार पुत्र सुरजीत कुमार निवासी गौर, तहसील पालमपुर जिला कांगड़ा के रहने वाले हैं। डीएसपी पधर मदनकांत शर्मा ने बताया कि मंगलवार को दोनों आरोपियों को न्यायधीश के समक्ष पेश किया गयाए जहां से इन्हें तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है