Expand

एचपीयू में पुलिस,स्टूडेंटस-वाहनों की चैकिंग

एचपीयू में पुलिस,स्टूडेंटस-वाहनों की चैकिंग

- Advertisement -

शिमला। पुलिस हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में शैक्षणिक माहौल को बनाए रखने के लिए बराबर कसरत कर रही है। इसके लिए आज भी बराबर चैकिंग के बाद ही वाहनों व स्टूडेंटस को मुख्य द्वार से होकर गुजरना पड़ा। यह सब इसलिए है ताकि परिसर में माहौल को खराब करने वाली गतिविधियों को पनपने न दिया जाए। एसपी शिमला डीडब्लयू नेगी का कहना है कि हालांकि इस चैकिंग अभियान से कुछ एक को दिक्कत हो रही होगी पर हम माहौल को बनाए रखने के लिए इसे बराबर जारी रखेंगे। 

  • इससे पहले बुधवार को भी पुलिस दल सुबह ही परिसर में पहुंच गया था। आज फिर से पुलिस अधिकारी सुबह आठ बजे से लेकर दस hpuबजे तक एचपीयू परिसर में मौजूद रहे ताकि बीते दिनों हुए खूनी संघर्ष जैसा माहौल फिर न बन जाए। इसके लिए भारी संख्या में पुलिस बल एचपीयू में तैनात किया गया था।
  • परिसर के चार एंट्री प्वाइंट पर स्टूडेंट्स को चैकिंग से होकर गुजरना पड़ा। ऐसा इसलिए किया गया था ताकि स्टूडेंट्स किसी तरह की आपत्तिजनक सामग्री परिसर में ना ले जा सके। बता दें कि यूनिवर्सिटी में बीते कुछ दिनों से माहौल तनावपूर्ण बना रहा है।

एबीवीपी और एसएफआई कार्यकर्ताओं के बीच हुए खूनी संघर्ष के बाद से hpu2कैंपस में पुलिस बल तैनात है। एसएफआई के लगभग डेढ़ दर्जन कार्यकर्ता अभी तक भी सलाखों के पीछे हैं। उन्हें जमानत नहीं मिल पाई है। इसे देखते हुए पुलिस प्रशासन मुस्तैद है। किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना को रोकने के लिए कैंपस में विशेष निगरानी बरती जा रही है। दोबारा छात्र संगठन आपस में न भिड़ें, इसे देखते हुए मुख्य मार्गों पर जांच अभियान जारी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है