Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

लड़की को बाइक पर बिठाकर चंडीगढ़ से कंडाघाट पहुंचा पुलिस कांस्टेबल, FIR

लड़की को बाइक पर बिठाकर चंडीगढ़ से कंडाघाट पहुंचा पुलिस कांस्टेबल, FIR

- Advertisement -

दयाराम कश्यप/सोलन। एक पुलिस कांस्टेबल कोरोना कर्फ्यू (Curfew) के बीच बाइक (Bike) पर एक लड़की को बिठाकर करीब 80 किलोमीटर का सफर तय कर चंडीगढ़ से कंडाघाट पहुंच गया। वह लड़की को लेकर शिमला (Shimla) जा रहा था। कंडाघाट में पुलिस ने दर दबोचा। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्जकर उन्हें कंडाघाट में क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine Center) में भेज दिया है। बता दें कि चंडीगढ़ 26 सेक्टर थाने में कांस्टेबल जो बतौर एंबुलेंस चालक कार्यरत है, चंडीगढ़ नंबर की बाइक पर एक लड़की के साथ कर्फ्यू के दौरान शिमला जा रहा था। चंडीगढ़ पुलिस की वर्दी में नाके के दौरान बाइक सवार को देख कंडाघाट पुलिस सकते में आ गई। ज्यादा शक तब हुआ जब पीछे बैठी लड़की को नाके से पहले ही पुलिस कर्मी ने उतार दिया और खुद वापस चला गया, जबकि लड़की नाके तक जा पहुंची।

यह भी पढ़ें: Congress ने बाहरी राज्यों में फंसे हिमाचलियों की घर वापसी को लेकर सौंपा ज्ञापन

लड़की से पूछताछ करने के बाद कंडाघाट पुलिस ने बाइक का पीछा किया और कुछ ही दूरी पर धर दबोचा। हैरत की बात तो ये है कि चंडीगढ़ से कंडाघाट करीब 80 किलोमीटर है। साथ ही वहां तक पहुंचे में पंजाब व हरियाणा की सीमाएं पार करनी पड़ती हैं, जिसके बाद वह हिमाचल (Himachal) में प्रवेश कर कई किलोमीटर का सफर तय कर चुका था।


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. शिव कुमार शर्मा ने बताया कि पकड़ा गया व्यक्ति 26 सेक्टर में कांस्टेबल के पद पर तैनात है तथा एंबुलेंस चालक है। उसने बयान में कहा कि वह अपनी रात की ड्यूटी से घर जा रहा था, तभी उसे शिमला जिला के सुन्नी क्षेत्र की रहने वाली लड़की मिली, जिसने बताया कि वह 21 मार्च से चंडीगढ़ में फंसी है और उसे शिमला पहुंचना है। इसलिए उसकी मदद के तौर पर वह बाइक शिमला छोड़ने निकल पड़ा। डॉ. शिव कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ धारा 188 व 269 के तहत मामला दर्ज कर 14 दिन के लिए कंडाघाट में क्वारंटाइन में भेज दिया गया है और जांच की जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है