×

बाइक पर खतरनाक स्टंट करना लड़कियों को पड़ा महंगा, पुलिस ने काट लिया चालान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर यूपी पुलिस ने लिया एक्शन

बाइक पर खतरनाक स्टंट करना लड़कियों को पड़ा महंगा, पुलिस ने काट लिया चालान

- Advertisement -

बाइक पर स्टंट करना काफी लोगों को बहुत पसंद होता है। लड़के ही नहीं लड़कियां भी इस तरह के स्टंट करने में काफी इंटरस्टेड रहती हैं। आए दिन कई लोग सड़कों पर स्टंट करते हुए देखे जा सकते हैं। इसी तरह का दो लड़कियों का बाइक पर खतरनाक स्टंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो वायरल होने के बाद गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस (Ghaziabad Traffic Police) ने स्टंट करने वाली दोनों लड़कियों पर भारी जुर्माना लगाया है।


यह भी पढ़ें: महिला ने ऑर्डर किए फेस मास्क, 12 देखकर बोलीं मैंने तो एक दर्जन मंगवाए थे 

गाजियाबाद, एसपी (यातायात), रामानंद कुशवाहा ने बताया कि दो बाइक मालिकों को यातायात नियम के उल्लंघन (Traffic rule violations) के मामलों में चालान जारी किए गए हैं, जिसमें बिना लाइसेंस के ड्राइविंग, बिना इजाजत सार्वजनिक स्थानों पर स्टंट करना, दोषपूर्ण नंबर प्लेट और ट्रिपल राइडिंग शामिल हैं। इन नियमों की अनदेखी करने की वजह से दो बाइक मालिकों का 28 हजार रुपए का चालान काटा गया है।

यह भी पढ़ें: नशे का सामान ले जाने के लिए भिड़ाई जुगत, पुलिस भी निकली दो कदम आगे… देखें ये वीडियो.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो (Video) में आप देख सकते हैं कि एक लड़की बाइक चला रही है और दूसरी उसके कंधे पर बैठी हुई है। अब यही स्टंट लड़कियों को महंगा पड़ गया। इस वीडियो में दोनों युवतियां बुलेट पर सवार हैं। दोनों ने लाल रंग की टीशर्ट और पीले रंग की टोपी पहनी हुई है। वीडियो के वायरल होने के बाद मंजू देवी और संजय कुमार को चालान भेजे गए थे। ये दोनों उस बाइक के असली मालिक हैं जो स्टंट करने के लिए शिवांगी डबास और स्नेहा राजवंशी द्वारा इस्तेमाल की गई थी।

यूपी पुलिस ने लोगों को जागरूक करने के लिए साथ ही दो महिलाओं को जारी किए गए चालान की एक कॉपी भी शेयर की है। वहीं, चालान काटे जाने पर शिवांगी डबास नाम की लड़की का कहना है कि स्टंट एक राजमार्ग पर नहीं बल्कि एक निर्माण क्षेत्र के पास किए गए थे जहां बहुत अधिक लोग नहीं थे। खैर, जो भी हो यूपी पुलिस पहले भी समझा चुकी है कि यातायात नियमों में किसी भी तरह की ढिलाई वो बर्दाश्त नहीं करेंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है