Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,228,288
मामले (भारत)
117,215,435
मामले (दुनिया)

Police Department की उठापटक, अप्पर लेवल के बाद अब Shimla में बदल डाले 48 खाकी वाले

Police Department की उठापटक, अप्पर लेवल के बाद अब Shimla में बदल डाले 48 खाकी वाले

- Advertisement -

लेखराज धरटा। शिमला। Police में अप्पर लेवल पर तबादलों के बाद अब निचले स्तर पर भी रदो-बदल के तहत जिला Shimla में 48 की उठापटक की गई है। इस कड़ी में कांस्टेबल से लेकर एसआई स्तर के Police वाले बदले गए हैं। मंगलवार को जारी अधिसूचना के अनुसार बदले गए कर्मचारियों में एसआई प्रेम को Police Line कैथू से ट्रैफिक विंग शिमला, हैड कॉन्स्टेबल सुरिंद्र को पीएल कैंथु से सिक्योरिटी ब्रांच, हैडकांस्टेबल (एचसी) प्यारे लाल को एसपी कार्यालय से यूको बैंक गारद, एचसी मोती राम को समन ब्रांच से आईसी समन ब्रांच, एचसी मनोज कुमार को रिडर टू डीएसपी से डीएसपी ट्रैफिक कम ट्रैफिक क्लर्क तैनात किया गया है। वहीं हानरेरी हैड कांस्टेबल (एचएससी) जितेंद्र को पुलिस पोस्ट (पीपी) कसुपटी से पुलिस स्टेशन (पीएस) ईस्ट, कांस्टेबल राकेश को पुलिस लाइन कैंथु से पुलिस स्टेशन कुमारसेन, कांस्टेबल रघुबीर ट्रैफिक ब्रांच से एसिसटेंट रीडर डीएसपी ट्रैफिक, एचसी कैदार को पीएस रोहड़ू से पीपीसीटी रोहड़ू और एचएचसी गोपाल को पुलिस लाइन कैथू से पुलिस पोस्ट सैंज लगाया गया है।

इसी तरह कांस्टेबल विक्रांत को बैनमोर गार्द से ट्रैफिक विंग, कांस्टेबल संजीव कुमार को यार्ड पेलेस गार्द से ट्रैफिक विंग, ओमप्रकाश को विजिलेंस गार्द से ट्रैफिक विंग, कमलजीत को आईजीपी रेजिडेंस गार्द से ट्रैफिक विंग, अजय को सीआईडी गार्द से ट्रैफिक विंग, पुनीत कुमार को कंज्यूमर गार्द से ट्रैफिक विंग, संजय कुमार को विधानसभा गार्द से ट्रैफिक विंग, दिनेश को मेंटल अस्पताल गार्द से ट्रैफिक विंग, अरुण व संदीप को अनाडेल गार्द से ट्रैफिक विंग, नितांत को कोर्ट काम्पलेक्स गार्द से ट्रैफिक विंग तथा जगमोहन, शिवराम व अनीष को पुलिस लाइन कैथू से ट्रैफिक विंग बदला गया है।वहीं, राजकुमार को Police स्टेशन वेस्ट से ट्रैफिक विंग, कांस्टेबल दिनेश को पीएल कैंथू से ट्रैफिक विंग, एलसी अनीता को ट्रैफिक विंग से Police लाइन कैथू, कांस्टेबल धर्मपाल, एचएचसी प्रदीप को पुलिस लाइन कैंथू से अनाडेल हेलिपेड, कांस्टेबल तुलेंद्र को पुलिस लाइन कैंथू से बैनमोर गार्द, एचएचसी गुलत राम को पुलिस पोस्ट जतोग से पीएस वेस्ट, कांस्टेबल प्रदीप कुमार को ट्रैफिक विंग से मेंटल अस्पताल गार्द, कांस्टेबल बलवीर को पुलिस लाइन कैंथू से विजिलेंस ऑफिस गार्द, कांस्टेबल पुनीत को कैंथू से रेज ऑफिस गार्द, मोहन लाल को कैथू से यूको बैंक गार्द, भूपिंदर को पुलिस लाइन कैंथू से कंजयूमर गार्द।

 

विवेक पराशर को ट्रैफिक विंग से एफएसएल गार्द जुन्गा, संजीव को पीएल कैंथू से सीआइडी गार्द, पप्पू मेहता को यूको बैंक गार्द रोहडू से कोर्ट ड्यूटी रोहडू, एचएचसी बालक राम और संदीप को Police पोस्ट डोडराक्वार से पीएल कैथू, एलससी श्रवण नेगी को पुलिस स्टेशन ईस्ट से पुलिस स्टेशन वेस्ट, कांस्टेबल पंकज को पुलिस स्टेशन ईस्ट से एसआईयू शिमला। एचएचसी जयदेव को पुलिस स्टेशन झाकडी से पुलिस पोस्ट गानवी, कांस्टेबल संजीव को ट्रैफिक विंग से सिक्योरिटी ब्रांच, कांस्टेबल अशोक को पुलिस लाइन कैथू से पीएआर तुरला डयूटी, हैड कांस्टेबल अनिल को पुलिस लाइन कैथू से Police स्टेशन ईस्ट और एचएचसी मोहन को पुलिस स्टेशन रामपर से पुलिस पोस्ट सिटी रामपुर के लिए तबादला किया गया है। जबकि एचसी बलविंद्र सिंह का Police पोस्ट जतोग से एमएचसी पीएस कुपवी के लिए किया गया तबादला रद किया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है