Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

अवैध शराब का कारोबार करने वालों पर शिकंजा, 50 हजार लीटर शराब की नष्ट

अवैध शराब का कारोबार करने वालों पर शिकंजा, 50 हजार लीटर शराब की नष्ट

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/इंदौरा। थाना इंदौरा के अतिरिक्त थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर रंजीत सिंह ने धर्मशाला से आए अतिरिक्त सुरक्षा बल को साथ लेकर पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के तहत पड़ते विभिन्न गांवों में शराब के अवैध कारोबार के खिलाफ विशेष छापामारी अभियान चलाया। मामले के संदर्भ में एसडीपीओ नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को सूचना मिल रही थी कि दीपावली का पर्व नजदीक होने के चलते पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अधीन पड़ते गांव गगबाल, ठाकुरद्वारा, बसंतपुर, उलैहडीया, मीलवां तथा बरोटा, पराल व फलाही में कुछ लोग अवैध शराब तैयार करने के कार्य को अंजाम दे रहे हैं।


यह भी पढ़ें :-आतंकी आलर्टः  चक्की दरिया के साथ लगते क्षेत्र का चप्पा-चप्पा छाना

आज अचानक बाद दोपहर अतिरिक्त सुरक्षा बल और थाना इंदौरा की टीम द्वारा की गई छापेमारी से नशे के कारोबारी स्तब्ध रह गए। वहीं पुलिस की इस कार्रवाई की सूचना शराब माफिया को पहले ही पहुंच चुकी थी और वह पुलिस के आने से पहले ही कच्ची शराब छोड़कर मौका से रफू चक्कर हो गए। पुलिस ने इस कार्रवाई के दौरान उलेहड़िया, बसंतपुर ओर गगवाल में काफी मात्रा में अवैध शराब पकड़ी। अलग-अलग स्थानों पर 23 प्लास्टिक के बेग जो जमीन में गड्डा खोदकर रखे गए थे बरामद किए। वहीं, 25 प्लास्टिक, लोहे के ड्रम और दो बड़ी तीन-तीन हजार लीटर की पानी के लिए प्रयोग होने वाली टंकियों में डाली कच्ची शराब पकड़ा।इस अवैध शराब को मौके पर ही नष्ट कर दिया गया।

साथ ही लाहण को निकालने वाले सामान और भट्ठियों को भी मौका पर तहस नहस किया। इस सारी कार्रवाई में पुलिस ने 50 हजार लीटर से ऊपर कच्ची शराब को नष्ट किया है। इस सारी कार्रवाई में किसी पर कोई भी मामला दर्ज नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि अवैध शराब के खिलाफ यह छापामारी अभियान आगे भी जारी रहेगा।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है