Covid-19 Update

2,17,140
मामले (हिमाचल)
2,11,871
मरीज ठीक हुए
3,637
मौत
33,504,534
मामले (भारत)
229,927,024
मामले (दुनिया)

मोदी सरकार के कहने पर पुलिस ने शरजील के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज किया

मोदी सरकार के कहने पर पुलिस ने शरजील के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज किया

- Advertisement -

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने दिल्ली के रिठाला में सोमवार को चुनावी रैली को संबोधित करते हुए जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) के छात्र शरजील इमाम (Sharjeel Imam) पर करारा वार किया। यहां आयोजित रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि 2 दिन से एक शर्जील इमाम का वीडियो आपने देखा होगा कि नार्थ-ईस्ट को भारत से बाहर कर दो, शहर के अंदर 30% एक जाति इकट्ठी हो जाए, भारत के टुकड़े करने की बात इस शर्जील इमाम ने की है।

उन्होंने आगे कहा कि मैं आपको बताना चाहता हूं कि नरेन्द्र मोदी सरकार ने दिल्ली पुलिस को कहकर देशद्रोह का मामला इसके विरूद्ध दर्ज कर दिया है। मैं केजरीवाल से पूछना चाहता हूं कि क्या वो इसे पकड़ने के पक्ष में हैं या नहीं। उन्होंने दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में धार्मिक प्रताड़ित अल्पसंख्यकों के लिए मोदी जी CAA लेकर आएं तो केजरीवाल बोलते हैं कि बीजेपी को पाकिस्तानियों की चिंता है। शर्म करो केजरीवाल, चुल्लू भर पानी में डूब मरो।

केन्द्रीय गृह मंत्री ने आगे कहा कि जब से विभाजन हुआ है तब से दिल्ली में लाखों शरणार्थी आए हैं, वो लोग हमारे हैं। हमारे भाई-बहन हैं, उनकों आप पाकिस्तानी कहते हो, शर्म आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मोदी जी के शासन में ये अधिकार सबको है, केजरीवाल जी आपको भी है, गाली देनी है तो हमें दे दो या हमारी पार्टी को दे दो। लेकिन अगर कोई भारत माता के टुकड़े करने की बात करेगा, तो आपको जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ेगा। शाह ने आगे कहा कि कुछ समय पहले JNU में नारे लगे ‘भारत तेरे टुकड़े हो एक हजार’। मोदी जी ने इन नारे लगाने वालों को उठाकर जेल में डाल दिया, लेकिन ये कहते हैं कि उन्हें वाणी की स्वतंत्रता का अधिकार है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है