×

नशे का सामान ले जाने के लिए भिड़ाई जुगत, पुलिस भी निकली दो कदम आगे… देखें ये वीडियो

आईपीएस रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया वीडियो

नशे का सामान ले जाने के लिए भिड़ाई जुगत, पुलिस भी निकली दो कदम आगे… देखें ये वीडियो

- Advertisement -

नशे की सामान को एक जगह से दूसरी जगह पहुंचाने के लिए इस धंधे से जुड़े शातिर ना जाने कैसे-कैसे जुगाड़ भिड़ाते हैं। इनके कारनामों को देखकर हैरानी होती है। शातिर अपने गलत मनसूबों को पूरा करने के लिए चाहे जो कर लें पर एक दिन पकड़ा जाना तो तय है। वाहनों में सामान के नीचे छिपा कर शराब की तस्करी (Liquor smuggling) करने के कई मामले सामने आते रहे हैं लेकिन एक ताजा मामला सामने आया है, जिसमें पिकअप (Pickup) में ही एक खुफिया स्टोरेज बना कर अवैध शराब एक जगह से दूसरी जगह पहुंचाई जा रही थी। आईपीएस रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शराब की तस्करी करने वालों का कारनामा स्पष्ट दिख रहा है।


यह भी पढ़ें: एक साल में मां बनने की कोशिश कर रही थी महिला, जांच करवाई तो हुआ बड़ा खुलासा

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पुलिस एक पिकअप में एक खुफिया स्टोरेज ढूंढ कर ढेर सारी शराब बरामद करती है। वीडियों देखकर हर कोई हैरान है कि कैसे शराब छिपाने के लिए जुगत भिड़ाई गई है। आईपीएस रुपिन शर्मा ने इसके कैप्शन की है #दारू smuggling का तरीका … Good job #Police. डेढ़ मिनट के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिस कर्मी एक पिकअप की जांच कर रहे हैं। जैसे ही वे नंबर प्लेट को खोल कर उसके निचले हिस्से को बाहर खींचते हैं तो बाहर शराब की की पेटियों व बोतलें से भरा एक खुफिया स्टोरेज निकलता है।

देखने वाले इस वीडियों की खूब तारीफ कर रहे हैं। कुछ लोग पूछ रहे हैं कि इंसान गलत काम के लिए इतना दिमाग कैसे चला लेता है। इसके बाद इसी वीडियो को आनंद महिंद्रा ने भी शेयर करते हुए लिखा है – शैतानी दिमाग! Paylod शब्द को नई ऊंचाइयों पर ले जाते हुए। वीडियो अभी तक अच्छा खासा वायरल हो चुका है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है