×

थ्रिलर वेब सीरीज व एक्शन मूवी देखकर #Murder की प्लानिंग करता था शातिर, पुलिस ने होशियारी से पकड़ा

200 रुपए रोज के खर्च के लिए हथौड़ा मारकर की थीं दो लोगों की हत्या

थ्रिलर वेब सीरीज व एक्शन मूवी देखकर #Murder की प्लानिंग करता था शातिर, पुलिस ने होशियारी से पकड़ा

- Advertisement -

हिसार। हरियाणा के हिसार में सिर में हथौड़ा मारकर दो लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। पकड़ा गया आरोपी 28 साल का शादीशुदा व्यक्ति नशे का आदी है और नशे के पैसों के लिए उसने हत्या करने का सिलसिला शुरू किया। आरोपी ने थ्रिलर वेब सीरीज, एक्शन मूवी और सीरियल देखकर नशे की पूर्ति के लिए अपराधिक वारदातों को अंजाम दिया। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी ने ये हत्याएं (#Murder) केवल 200 रुपए रोज के खर्च के लिए की थीं। आरोपी ने कबूल किया है कि भविष्य में उसने काबरेल और न्योली कला में पेट्रोल पंप लूटने की योजना बना रखी थी।


यह भी पढ़ें: #Uttarakhand: दो लोगों की जान लेने वाले आदमखोर तेंदुए को मारी गई गोली

पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा ने बताया कि आरोपी को एएसपी उपासना सिंह डीएसपी अशोक कुमार और एसएचओ मनोज कुमार के नेतृत्व में बनाई गई तीन अलग-अलग टीमों ने काबू किया है। पुलिस पूछताछ में पता लगा है कि आरोपी पहले नशा और नहरी पानी चोरी के मामले में जेल जा चुका है। उसने जेल में रहते हुए ही बड़े अपराध करने के बारे में सीखा और साथ ही साउथ की फिल्मों और वेब सीरीज को देख कर अपराध करने का तरीका सीखा। अपराधी काफी शातिर था और खुद के नहीं पकड़े जाने के लिए सभी बातों का ध्यान रखा था, लेकिन पुलिस ने साइंटिफिक तरीके (Scientific methods) से काम करते हुए आरोपी को काबू करने में सफलता हासिल की है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस आरोपी को अदालत में पेश करके उसका रिमांड लेगी और पुलिस के पास पर्याप्त सुबूत हैं जिनके आधार पर अपराधी को सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाएगी।

25 सितंबर को आरोपी ने सिरसा रोड स्थित गोयल पेट्रोल पंप पर सो रहे तीन कर्मचारियों पर हथौड़ा से हमला करके उन्हें घायल कर दिया गया था। इस हमले में एक कर्मचारी की अस्पताल ले जाने से पहले ही मौत हो गई थी और एक कर्मी ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। इससे पहले 27 अगस्त को भी आरोपी ने बंगला रोड स्थित शुभम फिलिंग स्टेशन पर ऐसी ही वारदात को अंजाम देकर दो पेट्रोल पंप कर्मियों को गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है