Covid-19 Update

58,570
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,079,094
मामले (भारत)
113,988,846
मामले (दुनिया)

हमीरपुरः मारपीट और छीना झपटी, सोने की चेन व 80 हजार ले उड़े 

हमीरपुरः मारपीट और छीना झपटी, सोने की चेन व 80 हजार ले उड़े 

- Advertisement -

हमीरपुर। जिला हमीरपुर में पिछले 24 घंटों में विभिन्न धाराओं में पुलिस ने पांच मामले दर्ज किए हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इनमें मारपीट, एक्सिडेंट व छीना झपटी के आरोप में एफआईआर (FIR) दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुटी हुईं है।
पहले मामले में बंसी राम  गांव जजरी तहसील ढ़टवाल जिला हमीरपुर (Hamirpur) की शिकायत दर्ज करवाई है कि 25 अगस्त को  को जब यह अपनी फैक्टरी जजरी जा रहा था तो 7:30 बजे शाम यह दुग पुल के समीप पहुंचा। उसी वक्त एक गाड़ी सड़क के बीच खड़ी थी, जब इसने गाड़ी एक तरफ हटाने को कहा तो गाड़ी में बैठे लोग बाहर आए और इसके साथ गाली गलौच, मारपीट व छीना झपटी की। उसी दौरान इसका बेटा घर से खाना लेकर आ रहा था, उसने अपने पिता को उनके चुंगल से छुड़ाने का प्रयास किया तो उसके साथ भी मारपीट की। मारपीट व छीनाझपटी (Assault and Snatch) के दौरान उन्होंने इसकी गले में डाली हुई सोने की चेन व हाथ में लिए हुए बैग जिसमें 80,000 रुपए थे को भी ले गए। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:  ऊनाः मामा ने लूटी नाबालिग भांजी की अस्मत, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

रास्ता रोककर मारपीट, जान से मारने की धमकी

एक अन्य मामले में अनीता कुमारी पत्नी अश्वनी  कुमार गांव ककरोट तहसील भोरंज 26 अगस्त को यह अपने आंगन के आगे रास्ते में झाड़ू लगा रही थी तो समय करीब 9 बजे सुबह इसके पड़ोसी अशोक कुमार, सचिन कुमार व वीना देवी वहां पर आए और कहने लगे कि यहां झाड़ू क्यों लगा रही है , यह हमारी जमीन है। इन आरोपियों ने इसके साथ गाली-गलौच की और  जब यह वहां से घर जाने लगी तो उन तीनों ने इसका रास्ता रोक कर इसके साथ मारपीट की तथा जान से मारने की धमकियां दी। जब यह उनकी मारपीट (Beating)  से बचने के लिए चिल्लाई तो इसकी देवरानी अनीता देवी भी वहां पर आई तो उन्होंने उसके साथ भी मारपीट की, इस मारपीट से इन दोनों को चोटें आई हैं। अभियोग में अन्वेष्ण जारी है।

यह भी पढ़ें: प्रवासी लड़की ने रची अपने ही अपहरण की साजिश, ऐसा हुआ खुलासा

 

उखली में पानी निकासी पर मारपीट 

तीसरे मामले में वीना देवी पत्नी जोगिन्द्र कुमार गांव उखली तहसील व जिला हमीरपुर ने शिकायत दर्ज करवाई है कि  25 तारीख़  को इसका पति अपनी पशुशाला के पास नाली में पानी की निकासी कर रहा था तो उसी समय इनकी पशुशाला के पास राम लाल व उसकी पत्नी आए और इसके पति को पानी की निकासी करने से रोका और उसके साथ मारपीट व गाली गलौच की तथा जान से मारने की धमकी दी। इस  से उसे चोटें आई हैं।

वहीं , बीना देवी पत्नी राम लाल गांव उखली तहसील व जिला हमीरपुर ने मामला दर्ज करवाया है कि 25 तारीख़ को  समय करीब 8:45 बजे प्रातः जब यह अपने घर में थी तो उसी समय इसके गांव के बलि राज व उसका लड़का श्री कांत उर्फ लक्की इसके घर के अंदर आए और इसके व इसके पति के साथ मारपीट की। इस मारपीट से इन दोनों को चोटें आई हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: मंडीः दो डंपरों के बीच पिसी जीप, पंजाब के चालक की मौत-परिचालक घायल

कार व ट्राले की टक्कर में दादी घायल 

पांचवे मामले में कार व ट्राले के बीच टक्कर से दादी घायल हो गई। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार आदर्श कुमार पुत्र रमेश  कुमार गांव समसौह तहसील सरकाघाट जिला मंडी ने शिकायत दर्ज करवाई है कि 25 तारीख को जब वह अपनी कार में पालमपुर से अपने घर जा रहा था तो समय करीब 1:50 बजे मोरसू वाईपास चौक के नजदीक पहुंचा। उसी समय ऊऩा की तरफ से एक पिक-अप ट्राला तेज रफ्तारी से आया और इसकी कार (Car) को बाईं तरफ से टक्कर मार दी। इस टक्कर से कार में बैठी इसकी दादी को चोटें आई हैं। यह हादसा ट्राला चालक (Trala Driver) की तेज रफतारी व लापरवाही से चलाने के कारण घटित हुआ है। डीएसपी हितेश लखनपाल ने बताया कि उपरोक्त पांचों मामलों की जांच पड़ताल जारी है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा जिला कोई अन्य अप्रिय घटना की कोई रिपोर्ट नहीं है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है