Covid-19 Update

58,598
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,096,731
मामले (भारत)
114,379,825
मामले (दुनिया)

बीसीएस चौक पर रोके भारती, महिला थाने में हो रही पूछताछ

बीसीएस चौक पर रोके भारती, महिला थाने में हो रही पूछताछ

- Advertisement -

शिमला। पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी व बीजेपी महिला मोर्चा नेत्री के खिलाफ फेसबुक पर की अभद्र टिप्पणी के मामले में पूर्व सीपीएस नीरज भारती से बीसीएस महिला पुलिस थाना में पूछताछ हो रही है। हालांकि नीरज भारती के खिलाफ ढली थाने मामला दर्ज हुआ है। उन्हें तलबी आदेश में ढली थाना ही तलब किया गया था। पर जब वह ढली थाने की तरफ जा रहे थे तो उन्हें बीसीएस चौक पर रोक दिया गया। इस पर नीरज भारती ने कड़ा ऐतराज जताया है।

बीसीएस चौक पर फेसबुक लाइव होते हुए नीरज भारती ने कहा कि वह कानून के अनुसार पूछताछ के लिए ढली थाना में जा रहे थे। लेकिन, उन्हें बीसीएस चौक पर रोक लिया गया। उन्होंने बीसीएस चौक पर तैनात महिला एएसआई के बर्ताव पर भी आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि महिला एएसआई ने उनसे इस तरीके से बात की , जैसे कोई अपराधी से की जाती हो। साथ ही उन्होंने गाड़ी की चाबी छीनने का भी प्रयास किया।

उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि वक्त एक सा नहीं रहता है। समय आएगा जब हर चीज का पता प्रशासन व पुलिस को चलेगा। उन्होंने कहा कि राजनीतिक दबाव के चलते अगर पुलिस प्रशासन ऐसा कर रहा है तो इसके परिणाम आने वाले समय में भुगतने होंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि वह डरने वालों में से नहीं हैं। इसके बाद बीसीएस चौक से गाड़ी से उतार कर पूर्व सीपीएस नीरज भारती को महिला पुलिस थाना ले जाया गया। जहां उनसे पूछताछ हो रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है