Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

नए साल के जश्न में पुलिस के जवानों ने दिखाया अपना टेलेंट

नए साल के जश्न में पुलिस के जवानों ने दिखाया अपना टेलेंट

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल प्रदेश पुलिस( Himachal Pradesh Police) अपनी ईमानदार छवि के लिए देशभर में जानी जाती है लेकिन आज हम आपको पुलिस जवानों Police jawans) में छिपी प्रतिभा भी रूबरू करवाएंगे। पुलिस बटालियन बनगढ़ ( Police Battalion Bangarh) में आयोजित नववर्ष कार्यक्रम (New year celebrateion) में पुलिस जवानों की प्रतिभा ने खूब रंग जमाया, जिससे हर कोई झूमने को मजबूर हो गया। ऊना के बनगढ़ में स्थित प्रथम आरक्षित भारत बटालियन में नव वर्ष की पूर्व संध्या पर भव्य समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान बटालियन की कमांडेंट शालिनी अग्निहोत्री और जिला एवं सत्र न्यायाधीश डीआर ठाकुर विशेष रूप से उपस्थित रहे। वहीं इस दौरान ऊना न्यायालय के न्यायाधीश, बटालियन के पुलिस कर्मी और उनके परिवार मौजूद रहे।


बटालियन में आयोजित नववर्ष कार्यक्रम में पुलिस जवानों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देकर सभी को नाचने पर मजबूर कर दिया। पुलिस जवानों ने जहां एक ओर अपनी गायकी के हुनर से सबको आश्चर्यचकित कर दिया वहीं सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से भी सबका दिल जीत लिया। पुलिस जवानों द्वारा दी गई प्रस्तुतियों से यह अंदाजा लगा पाना बेहद ही मुश्किल था कि यह कोई प्रोफेशनल कलाकार नहीं है। इस दौरान पुलिस जवानों ने देश में फैली विभिन्न कुरीतियों के खिलाफ नुक्कड़ नाटक कर लोगों को जागरूक भी किया। दरअसल पुलिस बटालियन बनगढ़ में एकलव्य कला मंच के नाम से एक क्लब स्थापित किया गया है, जिसके माध्यम से पुलिस के महिला और पुरुष जवान प्रदेशभर में विभिन्न मंचों पर अपनी प्रस्तुतियां देते है। नववर्ष कार्यक्रम में आईपीएस अधिकारी शालिनी अग्निहोत्री सहित अन्य अतिथियों और पुलिस जवानों ने नाटी भी की।

 

बनगढ़ बटालियन की कमांडेंट शालिनी अग्निहोत्री ने प्रदेशवासियों को नववर्ष की बधाई दी। वहीं शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि इस तरह के कार्यक्रमों के आयोजन का मकसद पुलिस जवानों में छिपी प्रतिभा को मंच उपलब्ध करवाना है। शालिनी ने बताया कि बटालियन में स्थापित एकलव्य कला मंच की ओर से पुलिस के जवान प्रदेशभर में नुक्कड़ नाटकों और सांस्कृतिक गतिविधियों के माध्यम से देश में फैली कुरीतियों के खिलाफ लोगों को जागरूक भी करते है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है