Covid-19 Update

1,98,361
मामले (हिमाचल)
1,90,296
मरीज ठीक हुए
3,369
मौत
29,439,989
मामले (भारत)
176,417,357
मामले (दुनिया)
×

Solan अभिनंदन समारोहः Traffic plan तैयार, छोटे और बड़े वाहन कहां होंगे पार्क-जानिए

Solan अभिनंदन समारोहः Traffic plan तैयार, छोटे और बड़े वाहन कहां होंगे पार्क-जानिए

- Advertisement -

सोलन। स्थानीय ठोडो मैदान में होने वाले बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के अभिनंदन समारोह को लेकर पुलिस प्रशासन भी अलर्ट हो गया है। सुरक्षा व्यवस्था और ट्रैफिक जाम की समस्या से निपटने के लिए पुलिस (Police) ने पूरी तैयारी कर ली है। पुलिस ने इसके लिए ट्रैफिक प्लान बनाया है।

यह भी पढ़ें: Solan के तीन शिक्षकों मिलेगा राष्ट्रीय पुरस्कार, रमेश पोखरियाल देंगे

सोलन (Solan) एएसपी डॉ. शिव कुमार शर्मा ने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत समूचे क्षेत्र को सेक्टर में बांटा गया है। प्रत्येक सेक्टर की सुरक्षा व्यवस्था एक पुलिस अधिकारी एवं उनकी टीम द्वारा सुनिश्चित बनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि यातायात प्रबंधन के लिए भी समुचित व्यवस्था की गई है।


 

यह है ट्रैफिक प्लान

शिमला की ओर से अभिनंदन समारोह के लिए आने वाले सभी बड़े एवं छोटे वाहन सोलन बाईपास पर सब्जी मंडी के सामने पार्क किए जाएंगे। शिमला की ओर से अभिनंदन समारोह में आने वाले बड़े वाहन अंबुशा होटल के समीप यात्रियों को उतारेंगे और चंबाघाट से होते हुए सब्जी मंडी के सामने जाकर पार्क होंगे। इस दिशा से आने वाले छोटे वाहन पुराने डीसी कार्यालय चौक पर यात्रियों को उतारने के बाद सब्जी मंडी के सामने पार्क किए जाएंगे।

अभिनंदन समारोह के लिए चंड़ीगढ़ एवं नाहन की ओर से आने वाले बड़े वाहन सपरून चौक पर यात्रियों को उतारने के उपरांत सब्जी मंडी के सामने पार्क किए जाएंगे। इस दिशा से आने वाले छोटे वाहन पुराने डीसी कार्यालय के समीप यात्रियों को उतारने के उपरांत बाईपास पर पार्क किए जाएंगे। राजगढ़ की ओर से अभिनंद समारोह के लिए आने वाले बड़े एवं छोटे वाहन कोटलानाला चौक पर यात्रियों को उतारने के उपरांत शामती एवं आसपास के क्षेत्र में सड़क के एक ओर पार्क किए जाएंगे। परवाणू, धर्मपुर और अर्की की तरफ से आने वाले बड़े एवं छोटे वाहन यात्रियों को सपरून बाईपास पर यात्रियों को उतारने के उपरांत रबौण मार्ग पर पार्क किए जाएंगे।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है