×

Couple से मांगा मैरिज Certificate, बाल पकड़कर घसीटा

Couple से मांगा मैरिज Certificate, बाल पकड़कर घसीटा

- Advertisement -

police molested couple jodhpur: रात को घर लौट रहा था कपल, पुलिस ने रोक कर की पूछताछ 

police molested couple jodhpur: जोधपुर। अगर आपका प्लान भी अपनी पत्नी के साथ रात को घूमने का है तो अपने मैरिज सर्टिफिकेट को अपने साथ रख लें। अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो पुलिसवाले आपको हवालात की सैर भी करवा सकते हैं। ऐसा चौंकाने वाला वाकया सामने आया है जोधपुर से। जी हां, यहां नाइट शो देखकर लौट रहे पति-पत्नी को पुलिस रोक कर पूछताछ करती है और फिर महिला के बाल पकड़कर उसके साथ बदसलूकी भी करती है। आपको बता दें कि जोधपुर में नाइट शो देखकर पति-पत्नी घर लौट रहे थे तभी रास्ते में पूछताछ के लिए उनको पुलिस ने रोका और फिर एक पुलिसकर्मी ने महिला के बाल पकड़कर उसके साथ बदसलूकी भी की।


पुलिस ने मैरिज सर्टिफिकेट मांगा 

यह घटना शहर के सरदारपुरा गोल बिल्डिंग के घटित हुई है। पीड़ित दंपति ने बताया कि वे लोग नाइट शो देखकर घर लौट रहे थे। रास्ते में एक पीसीआर वैन ने उन्हें रोक लिया। पीसीआर में बैठे एक हेड कांस्टेबल ने उनसे पूछा कि इतनी रात को वह कहां से आ रहे हैं। पुलिस ने बकायदा उनके पति-पत्नी होने का सबूत मांगते हुएए उनसे मैरिज सर्टिफिकेट तक की मांग कर डाली।


हेड कांस्टेबल था नशे में  

दंपति ने बताया कि हेड कांस्टेबल ने उस समय शराब पी रखी थी। उन्होंने फौरन थाने के एसएचओ को वहां बुलाकर हेड कांस्टेबल के नशे में होने की बात कही। उन्होंने हेड कांस्टेबल के मेडिकल करवाने की भी बात कही। यह बात पुलिसकर्मियों को इतनी नागवार गुजरी कि एक पुलिसकर्मी महिला के बाल पकड़कर उन्हें गाड़ी की ओर धकेलने लगा। किसी तरह वे उनके चंगुल
से निकलकर घर पहुंचे।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

पुलिसवालों की ये करतूत वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। अगले दिन पीड़ित जब पुलिस के आला अधिकारियों के पास शिकायत के लिए गए तो उन्हें पता चला, कि पुलिस ने उल्टा उनके खिलाफ एक पुराने केस की फाइल खोल दी है। जोधपुर के डीसीपी समीर सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि मकान पर कब्जे के एक केस में दंपति के खिलाफ पहले से ही मामला दर्ज है।

महिला ने पुलिसकर्मियों के साथ की बदसलूकी

सीसीटीवी फुटेज का हवाला देते हुए पुलिस की दबंगई पर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि पीड़ित महिला की ओर से भी पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी की गई है। डीसीपी ने आगे कहा, फिलहाल मामले की जांच जारी है और दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

मैक्लोडगंज सेक्स रैकेटः 14 दिन की न्यायिक हिरासत में आरोपी

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है