×

Snowfall के बीच ये पुलिस जवान लोगों को कर रहे कोरोना के खतरे से आगाह

Snowfall के बीच ये पुलिस जवान लोगों को कर रहे कोरोना के खतरे से आगाह

- Advertisement -

कुल्लू। पूरे देश में जहां कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। उसको देखते हुए सरकार प्रशासन की तरफ से सभी राज्यों में उचित प्रबंध किए जा रहे हैं वहीं हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिला लाहुल-स्पीति मुख्यालय में एसएचओ केलांग ठाकुर दास अपनी पुलिस टीम के साथ जगह-जगह पर लोगों को जहां लाउडस्पीकर के माध्यम से सूचना दी जा रही है।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

पुलिस जवान बर्फबारी (Snowfall) के बीच माइनस डिग्री तापमान में कोखसर, सिस्सू, तांदी, दारचा क्षेत्र में गांव गांव में जाकर कोरोना वायरस का संक्रमण (Corona virus infection) न फैले इसके लिए जनता को जागरूक कर रहे हैं। एसएचओ ठाकुर दास ने बताया कि लाहुल-स्पीति में पुलिस की टीमें लोगों को गांव-गांव में जाकर कोरोना वायरस के संक्रमण ना फैले इसके लिए जागरूक किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि गांव-गांव में लोगों को कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए किन-किन बातों का ध्यान रखना चाहिए, उनको लेकर सभी लोगों को मुख्य बातों को लेकर जागरूक किया जा रहा है। ठाकुर दास ने बताया कि लाहुल-स्पीति में बीआरओ की लेबर और स्थानीय लोगों को पुलिस की टीमें के द्वारा यह जानकारी दी जा रही है कि वह कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए उचित दूरी बनाए रखें और दिन में बार-बार अपने हाथों को अच्छी तरह साफ करें और सोशल डिस्टेंसिंग रखें ताकि इस कोरोना वायरस के संक्रमण एक दूसरे को ना फैले इसके लिए जनता को पुलिस की टीमें लगातार जागरूक कर रही है। उन्होंने कहा कि लाहुल-स्पीति में अभी तक कोरोना संक्रमण का नामोनिशान नहीं है लेकिन कोरोना वायरस के लक्षणों को लेकर जागरूक किया जा रहा है उन्होंने कहा की अधिकतर क्षेत्रों में बर्फबारी हुई है।जिससे पुलिस के जवान गांव-गांव में जाकर स्थानीय जनता और बाहरी राज्यों के प्रवासी मजदूरों को जागरूक कर रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है