×

भारती से तीन घंटे पूछताछ, तीन पेज की प्रश्नावली के दिए जवाब

भारती से तीन घंटे पूछताछ, तीन पेज की प्रश्नावली के दिए जवाब

- Advertisement -

शिमला। पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी व बीजेपी महिला मोर्चा नेत्री के खिलाफ फेसबुक पर की अभद्र टिप्पणी के मामले में पूर्व सीपीएस नीरज भारती से बीसीएस महिला पुलिस थाना में पूछताछ हुई। पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। पूर्व सीपीएस से करीब तीन घंटे पूछताछ हुई है। डीएसपी दिनेश शर्मा ने नीरज भारती से पूछताछ की। डीएसपी दिनेश शर्मा ने बताया कि तीन पेज की प्रश्नावली बनाई थी। इनका जवाब भारती ने दिया है। साथ ही पुलिस ने उन्हें कहा कि मामले में जांच अभी जारी है। दोबारा उन्हें बुलाएंगे तो आना पड़ेगा। जहां बुलाएंगे वहां आना पड़ेगा।
वहीं,  पूर्व विधायक और मुख्य संसदीय सचिव के खिलाफ शिकायत करने वाली महिला नेत्री प्रतिभा बाली का आरोप है कि नीरज भारती के फेसबुक पर लिखे गए कमेंट से उनकी बदनामी हुई है और इसके खिलाफ उन्होंने पुलिस को शिकायत दी है। हालांकि पूर्व नीरज भारती ने कहा कि उक्त महिला ने उनके खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी कर विवाद की शुरूआत की। जबकि उस महिला से न तो जान पहचान है और न ही फेसबुक और वो महिला उनकी दोस्त है। लेकिन, उनकी बात का जवाब देना जरूरी था, क्योंकि महिला ने इनकी कर्म और जन्मभूमि को लेकर बेवजह की टिप्पणी कर उनके खिलाफ लड़ाई की शुरूआत की थी।

बीसीएस चौक पर ही रोक लिए भारती

बता दें कि हालांकि नीरज भारती के खिलाफ ढली थाने मामला दर्ज हुआ है। उन्हें तलबी आदेश में ढली थाना ही तलब किया गया था। पर जब वह ढली थाने की तरफ जा रहे थे तो उन्हें बीसीएस चौक पर रोक दिया गया। इस पर नीरज भारती ने कड़ा ऐतराज जताया है। बीसीएस चौक पर फेसबुक लाइव होते हुए नीरज भारती ने कहा कि वह कानून के अनुसार पूछताछ के लिए ढली थाना में जा रहे थे। लेकिन, उन्हें बीसीएस चौक पर रोक लिया गया। उन्होंने बीसीएस चौक पर तैनात महिला एएसआई के बर्ताव पर भी आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि महिला एएसआई ने उनसे इस तरीके से बात की , जैसे कोई अपराधी से की जाती हो। साथ ही उन्होंने गाड़ी की चाबी छीनने का भी प्रयास किया।
उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि वक्त एक सा नहीं रहता है। समय आएगा जब हर चीज का पता प्रशासन व पुलिस को चलेगा। उन्होंने कहा कि राजनीतिक दबाव के चलते अगर पुलिस प्रशासन ऐसा कर रहा है तो इसके परिणाम आने वाले समय में भुगतने होंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि वह डरने वालों में से नहीं हैं। इसके बाद बीसीएस चौक से गाड़ी से उतार कर पूर्व सीपीएस नीरज भारती को महिला पुलिस थाना ले जाया गया। जहां उनसे पूछताछ हुई। हालांकि इस पूरे मामले की  जानकरी मिलने के बाद बड़ी संख्या में नीरज भारती के समर्थक भी थाने के बाहर जमा हो गए थे, जबकि  शिकायत कर्ता महिला के परिजन और समर्थक और बीजेपी कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे। इस बीच मामला थोड़ा गरमाया। दोनों तरफ से माहौल खराब होने को स्थिति में पुलिस बल बड़ी संख्या में तैनात किया हुआ था।


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है