×

8 लाख ATM कैश पर किया हाथ साफ, गिरफ्तार

8 लाख ATM कैश पर किया हाथ साफ, गिरफ्तार

- Advertisement -

दयाराम कश्यप/ सोलन। पुलिस थाना के तहत एटीएम कैश चुराने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस संदर्भ में  एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन की जा रही है। जानकारी के अनुसार, रविद्र कुमार गांव जूरू जिला शिमला ने पुलिस को बताया कि वह सिक्योर ट्रा. इंडिया प्राइवेट लिमिटिड चक्कर शिमला में कार्यरत हैं, उसने कहा कि वह चालक राकेश कुमार व रामलाल के साथ सोमवार को सोलन के विभिन्न एटीएम में कैश डालने आए थे। कुछ एटीएम में कैश डाल दिया था तथा सपरुन हिमानी एटीएम में कैश डालने जा रहे थे। इस दौरान चालक राकेश कुमार ने गाड़ी राम लाल को चलाने के लिए दी और स्वयं गाड़ी की पिछली सीट पर जहां कैश का बैग रखा था, वहीं बैठ गया।


  • वाहन चालक ने बड़ी चतुराई से चुराए पैसे

जैसे ही यह लोग हिमानी एटीएम पहुंचे तो ड्राइवर राकेश कुमार गाड़ी से उतरा और कैश वाला बैग हम दोनों को यह कहकर दिया कि इसे काम से कहीं जाना है। आप दोनों हिमानी एटीएम में कैश भर दें और स्वंय गाड़ी लेकर चला गया। जैसे ही ये दोनों कैश डालने के लिए बैग खोला तो उसमें से 8 लाख रुपए नहीं थे। इस पर  उन्हें राकेश कुमार पर पूरा शक हुआ। उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए राकेश कुमार ड्राइवर को काबू करके 8 लाख रुपए उससे बरामद किए। इस संदर्भ में राकेश कुमार को गांव आंजी सुनारा डाकघर वाकनाघाट तहसील कंडाघाट से गिरफ्तार किया गया। मामले की पुष्टि एसपी अंजुम आरा ने की है। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

अवैध शराब पर POLICE की छापेमारी, 84 बोतलें बरामद

बद्दी। अवैध शराब के खिलाफ बद्दी पुलिस की विशेष मुहिम रंग लाती दिख रही है। गुप्त सूचना के आधार पर 3 दुकानों पर की छापेमारी के दौरान पुलिस ने 84 बोतलें देसी शराब की बरामद की है। पुलिस ने शराब की खेप को कब्जे में लेकर तीनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी एंव कराधान अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने सबसे पहले राम कृष्ण पुत्र हंसराज सिंह निवासी लंडेवाल  ग्राम पंचायत हरिपुर संडोली की दुकान पर दबिश दी। दुकान की तलाशी के दौरान पुलिस को मौके 5 गत्ता पेटियों में 60 बोतलें देसी शराब की बरामद हुई। राम कृष्ण शराब के संबंध में कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर पाया, जिस पर पुलिस ने शराब को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

  • गुप्त सूचना के आधार पर तीन दुकानों में रेड, देसी शराब बरामद
  • नशे के नेटवर्क को तेजी से तोड़ने में जुटी है जिला पुलिस : बशेर सिंह चौहान

दूसरी छापेमारी मंजीत कुमार निवासी स्वराजमाजरा तहसील बद्दी की दुकान पर की गई। जहां पुलिस को दुकान के अंदर से 12 बोलतें देसी शराब की बरामद हुईं, जबकि तीसरी छापेमारी सुच्चा राम पुत्र तुलसी राम निवासी गुरूमाजरा तहसील बद्दी की दुकान पर की गई। जहां से तलाशी के दौरान पुलिस को 12 बोतलें अवैध देसी शराब की बरामद हुईं। पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त दुकानों में अवैध तरीके से शराब की खरीद फरोख्त की जाती है।  पुलिस अधीक्षक बद्दी बशेर सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस ने 3 विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर 84 बोतलें अवैध शराब की बरामद की हैं। पुलिस ने शराब को कब्जे में लेकर आरोपियों के  खिलाफ आबकारी एंव कराधान अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

उद्योग की पार्किंग से Bike चोरी 

बद्दी। पुलिस थाना बद्दी के तहत बाइक चोरी का मामला सामने आया है। पुलिस ने शिकायत के बाद चोरी का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार अजय कुमार पुत्र दीना नाथ निवासी बिलासपुर ने बयान दर्ज करवाया है कि वह रविवार को सुबह 6:30 मेरिको कंपनी में गया था। इस दौरान उसने अपनी बाइक (एचपी-22-टी-9537) को उद्योग के बाहर पार्किंग में खड़ा किया था। जब वो 10 मिनट बाद उद्योग से बाहर आया तो उसकी बाइक वहां से गायब थी। उससे सभी संभावित ठिकानों पर अपनी बाइक की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। एसपी बद्दी वशेर सिंह चौहान ने बताया कि बद्दी पुलिस ने शिकायत के बाद चोरी का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

 पिल्लर से टकराई बाइक, सवार गंभीर 

बद्दी। पुलिस थाना बद्दी के तहत एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक  पिल्लर से टकराने के चलते सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे लोगों ने एंबुलेंस के माध्यम से उपचार के लिए नालागढ़ अस्पताल भेजा। पुलिस ने हादसे के संबंध में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।  एसपी बद्दी वशेर सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस ने हादसे के संबंध में 279 व 304ए आईपीसी के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। हादसा बाइक सवार की लापरवाही और तेज र तार के चलते पेश आया। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है