Covid-19 Update

1,98,877
मामले (हिमाचल)
1,91,041
मरीज ठीक हुए
3,382
मौत
29,548,012
मामले (भारत)
176,842,131
मामले (दुनिया)
×

बीच Lockdown होटल में अय्याशी कर रहे रईसजादे पकड़ाए, सेक्स रैकेट का भांडा फूटा

बीच Lockdown होटल में अय्याशी कर रहे रईसजादे पकड़ाए, सेक्स रैकेट का भांडा फूटा

- Advertisement -

जमशेदपुर। पूरे देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते खतरे को देखते हुए जहां 3 मई तक के लिए लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया गया है और कोरोना के संकट से पूरा देश जूझ रहा है। इस बीच देश की स्टील सिटी जमशेदपुर में स्थित एक तीन सितारा होटल (Hotel) में अय्याशी कर रहे कुछ रईसजादों को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है। इसके साथ ही इस छापेमारी में होटल में स्पा पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट (Sex Racket) का खुलासा भी हुआ है। बताया गया कि यहां कोलकाता की एक महिला एक महीने से लॉकडाउन में देह व्यापार चला रही थी।

यह भी पढ़ें: मंदिर परिसर में सो रहे थे दो साधु, धारदार हथियार से वार कर ले ली जान

इस छापेमारी में शहर के तीन चर्चित लोग गिरफ्तार किए गए। इनमें ठेकेदार व जुगसलाई निवासी राजेश मंगोतिया उर्फ लड्डू मंतोतिया, लोहा कारोबारी व मानगो बैकुंठनगर निवासी दीपक अग्रवाल और ईस्ट बंगाल कॉलोनी निवासी व एक बिल्डर के रिश्तेदार रजत जग्गी शामिल हैं। होटल अलकोर को पुलिस ने सील कर दिया। एसएसपी अनूप बिरथरे व सिटी एसपी सुभाषचंद्र जाट ने होटल पहुंच कर मामले की जांच की। सीसीटीवी और डीवीआर जांच करने का आदेश दिया है। होटल में देह व्यापार करवाने के जुर्म में होटल मालिक और उसके मैनेजर सहित लड़की को भी जेल भेज दिया गया है। इसके अलावा जिले की पुलिस ने बिस्टुपुर के थानेदार को सस्पेंड कर दिया है।


वहीं इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए होटल अल्कोर के मैनेजर धनंजय सिंह ने बताया कि होटल के स्टाफ की सेविंग के लिए उन्होंने स्पा खोला था। तभी कुछ लोग वहां पहुंचे और सेविंग कराने की बात कही। सभी को बैठने के लिए कहा और उन्हें पीनट्स और पेप्सी दी। इस दौरान कुछ कर्मचारी सेविंग कराने लगे। तभी पुलिस पहुंची और पार्टी करने का आरोप लगाते हुए जांच की। उन्होंने कहा कि पुलिस को मौके से कुछ नहीं मिला है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है