Covid-19 Update

57,162
मामले (हिमाचल)
55,672
मरीज ठीक हुए
958
मौत
10,636,056
मामले (भारत)
98,348,639
मामले (दुनिया)

पांच Liters लाहन बरामद, चार क्विंटल कच्चा माल नाली में बहाया

पांच Liters लाहन बरामद, चार क्विंटल कच्चा माल नाली में बहाया

- Advertisement -

Illegal Liquor :फतेहपुर। पुलिस ने मंड क्षेत्र में पांच लीटर लाहन पकड़ी है। साथ ही चार क्विंटल शराब बनाने वाला माल पकड़ा और उसे नाले में बहाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार एसपी कांगड़ा के आदेशों पर डीएसपी धर्म चंद वर्मा की अगुवाई में एएसआई चरणजीत सिंह की टीम ने मंड क्षेत्र में दबिश दी। प्राप्त जानकारी अनुसार बलबीर राज पुत्र मेली राम निवासी कोड्डू बेला से  पांच  लीटर कच्ची लाहन का कैन बरामद किया है।

Illegal Liquor :चार क्विंटल माल (साड़ा) पकड़ने में सफलता हासिल की

साथ ही कच्ची शराब बनाने के लिए  रखा गया चार क्विंटल माल (साड़ा) पकड़ने में सफलता हांसिल की है। यह साड़ा भी मंड क्षेत्र के जट बेली में झांडियों में छिपाकर रखा गया था। इसे किसने रखा था, इसकी जानकारी पुलिस को नहीं मिल पाई। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। डीएसपी धर्म चंद वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि अवैध शराब पर नकेल कसते हुए कार्रवाई की है। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कैनी से 5 हजार मिलीलीटर शराब बरामद

राजा का तालाब-तलवाड़ा सड़क पर देहरी पुल पर पैदल  जा रहे एक व्यक्ति से अवैध रूप से तैयार की गई 5 हजार मिलीलीटर शराब बरामद की है। रैहन चौकी प्रभारी राजेश द्विवेदी ने बताया कि राजू पुत्र मोहन लाल निवासी दरियाडा शनिवार दोपहर को पैदल हाथ में एक कैनी  लेकर जा रहा था। जब पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो कैनी में अवैध रूप से तैयार की गई 5 हजार मिलीलीटर शराब निकली। शराब को कब्जे में लेकर आरोपी के  खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है।

22 पेटी शराब बरामद

सोलन। पुलिस ने थाना अर्की के तहत कोटली शालाघाट में 22 पेटी शराब की बरामद की हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पिछली रात जीत राम पुत्र लेख राज गांव कोटली शालाघाट की दुकान पर दबिश दी और दुकान से 22 पेट 264 बोतल शराब बरामद की। शराब की बोतल पर सेल फोर हरियाणा लिखा गया है। डीएसपी नरवीर सिंह राठौर ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि अर्की पुलिस थाना में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

सतलुज में डूबा युवक, Rescue Operation के बावजूद अता-पता नहीं

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है