Covid-19 Update

56,943
मामले (हिमाचल)
55,280
मरीज ठीक हुए
954
मौत
10,566,720
मामले (भारत)
95,173,803
मामले (दुनिया)

Shimla व Kangra में नशीले पदार्थ सहित 6 Arrest

Shimla व Kangra में नशीले पदार्थ सहित 6 Arrest

- Advertisement -

शिमला/धर्मशाला। शिमला जिले में नशे के कारोबारियों पर पुलिस का शिकंजा लगातार बढ़ रहा है। आए दिन किसी न किसी स्थान से पुलिस नशे की सामग्री बरामद कर रही है। इस कड़ी में आज कोटखाई पुलिस थाने के तहत कोटखाई बस अड्डा के पास पुलिस ने दो लोगों को चरस समेत पकड़ा है। पुलिस ने शक के आधार पर बस अड्डे पर दो लोगों की तलाशी ली और इस दौरान उनके कब्जे से चरस बरामद हुई। पुलिस के मुताबिक कोटखाई पुलिस थाने में तैनात हैड कांस्टेबल तुलसी राम ने पडारा के मनमोहन की बस अड्डे पर शक के आधार पर तलाशी ली। इस दौरान के दौरान उसके कब्जे से 3.81 ग्राम चरस बरामद की गई।

  • कोटखाई में चरस, नवबहार में शराब तो ज्वालामुखी में चूरा-पोस्त बरामद
  • सुल्याली नूरपुर में चंबा जिला के सलूणी निवासी दो लोगों से चरस पकड़ी

वहीं, बस अड्डे पर जम्मू-कश्मीर के अंनतनाग के रहने वाले फिरदौस अहमद के कब्जे से पुलिस ने 3.98 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर इनके खिलाफ एनडी एंड पीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है कि वे चरस कहां से लाए थे और किस मकसद से ली थी। ऐसे में पुलिस को उम्मीद है कि वह नशे के इस कारोबार से जुड़े और लोगों पर भी शिकंजा कसेगी। उधर, छोटा शिमला पुलिस ने आज नवबहार के पास पेट्रोलिंग के दौरान एक व्यक्ति से देसी शराब की 9 बोतलें बरामद की। छोटा शिमला थाने के एएसआई ओम प्रकाश और उनकी टीम पेट्रोलिंग पर थी। इस दौरान वह नवबहार के पास उसने शक के आधार पर एक घर से देसी शराब की 9 बोतलें बरामद की। पुलिस ने वहां सत्या निवास में रहने वाले भागु राम के कब्जे से यह शराब बरामद की। पुलिस ने इस मामले में आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं, ज्वालीमुखी से चिंतपूर्णी रोड़ पर भरवारा के पास एक व्यक्ति से 240 ग्राम चूरा पोस्ट बरामद किया है। यह नशीला पदार्थ ऑल्टो कार से पकड़ा है। पुलिस ने जीत सिंह 41 पुत्र सतनाम सिंह निवासी जलालाबाद जिला फाज्जिका को गिरफतार कर लिया है। वहीं सुल्याली नूरपुर में पुलिस ने दो लोगों को 194 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में जोगिंद्र (23) पुत्र बलवंत सिंह व विपन कुमार (22) पुत्र राज कुमार निवासी सलूणी चंबा शामिल हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।  

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है