Expand

Police ने चेकिंग में पकड़ी 560 ग्राम चरस, 1 Arrest

Police seized 560 gm charas from car and HRTC Bus in bilaspur and Chamba

Police ने चेकिंग में पकड़ी 560 ग्राम चरस, 1 Arrest

- Advertisement -

बिलासपुर/ चंबा। नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में मंगलवार को Police की स्पेशल टास्क फोर्स ने जुखाला के पास एक युवक से 50 ग्राम चरस बरामद की। Policeने चरस कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पकड़े गए युवक की पहचान मनोज कुमार के रूप में हुई है।
जानकारी के अनुसार बिलासपुर की टास्क फोर्स व नम्होल Police चौकी ने जुखाला के पास ही किरड़ पुल के पास नाका लगाया हुआ था। आने-जाने वाले वाहनों की चैंकिंग की जा रही थी। इसी दौरान वहां से एक कार (एचपी-25-0689) निकली। Police टीम ने जब कार को रोका और तलाशी ली तो कार चालक से 50 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने मनोज कुमार के विरूद्ध थाना बरमाणा में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। एसपी बिलासपुर अशोक कुमार ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

वहीं, चंबा Police को एक HRTC की बस में चरस बरामद करने में सफलता मिली है । Police को ये सफलता चंबा-तीसा मार्ग पर HRTC की बस के निरीक्षण के दौरान मिली। Police ने बस में रखे एक लावारिस बैग में से 510 ग्राम चरस बरामद की है। हालांकि चरस तस्कर Police के हत्थे नहीं चढ़ पाया है, लेकिन Police ने चरस की खेप को कब्जे में लेकर अज्ञात तस्कर के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है