Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

घर को बनाया था शराब का ठेका, RAID में पकड़ी 71 पेटियां

घर को बनाया था शराब का ठेका, RAID में पकड़ी 71 पेटियां

- Advertisement -

शिमला। जिला के कोटखाई में पुलिस ने शराब की एक बड़ी खेप बरामद की है। पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए देसी शराब की 71 पेटियां पकड़ी है। पुलिस ने इस संबंध में आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई भी शुरू कर दी है।


  • कोटखाई में पुलिस की कार्रवाई, आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि कोटखाई के हिमरी के टिक्करी गांव में प्रताप सिंह टेग्टा शराब का अवैध रूप से कारोबार करता है। आसपास के इलाकों को वह शराब की सप्लाई करता है। इससे पुलिस ने उसके घर पर छापेमारी की और इस दौरान वहां से शराब की 71 पेटियां बरामद कीं। इनमें से 45 पेटी टैंगो संतरा, 19 पेटी संतरा रसीला, 5 पेटी मालटा और 2 रस बहारा संतरा ब्रांड की थी।


पुलिस ने शराब की इतनी भारी खेप की बरामदगी के बाद आरोपी प्रताप सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रताप सिंह पिछले 5-6 माह से शराब का अवैध रूप से कारोबार कर रहा था। उसने शराब का इतनी भारी मात्रा में स्टाक अपने घर पर कैसे एकत्र कर लिया, पुलिस इसकी छानबीन में जुटी है। इसके साथ-साथ वह यह शराब कहां से उठाता था और कैसे घर तक पहुंचाई, इसका भी पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को उम्मीद है कि आरोपी प्रताप से पूछताछ में कुछ अहम जानकारी मिल सकती है और इससे शराब के अवैध धंधे में जुड़ी मछलियां भी उनके जाल में फंस सकती हैं।

युवक से पकड़ी चरस

शिमला जिला के रामपुर के तहत झाकड़ी पुलिस थाने के तहत पुलिस ने एक युवक की दुकान से 5 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए शाह गांव के राकेश की दुकान से चरस बरामद की। पुलिस ने इस संबंध में राकेश को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। झाकड़ी पुलिस ने आरोपी युवक से इस संबंध में पूछताछ कर रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला भी दर्ज कर लिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है