Covid-19 Update

58,879
मामले (हिमाचल)
57,406
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

इंदौरा में चूरा-पोस्त सहित एक धरा, ऊना में पकड़ी प्रतिबंधित दवाइयां

इंदौरा में चूरा-पोस्त सहित एक धरा, ऊना में पकड़ी प्रतिबंधित दवाइयां

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/इंदौरा। पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत एक व्यक्ति को भारी मात्रा में नशीले पदार्थ चूरा पोस्त (भुक्की ) सहित गिरफ्तार किया गया है। जिला नारकोटिक्स सेल की टीम को यह सफलता उस समय मिली, जब टीम गश्त कर रही थी। 
मामले की पुष्टि करते हुए एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने बताया कि नारकोटिक्स सेल प्रभारी सब इंस्पेक्टर अजीत के नेतृत्व में मुख्य आरक्षी इंद्रजीत, मानक मुख्य आरक्षी संतोष सिंह, परमजीत व महिला आरक्षी रंजना की टीम संगेड़ पुल के निकट गश्त कर रही थी कि एक व्यक्ति उक्त टीम को देखते ही वापस मुड़कर भागने लगा। जिस कारण टीम को उस पर शक हुआ और टीम ने उसका पीछा करते हुए उसे धर दबोचा तथा उससे 1.417 किलोग्राम चूरा-पोस्त बरामद किया गया। आरोपी ने अपनी पहचान गोशा पुत्र अमरनाथ निवासी गांव छन्नी, तहसील इंदौरा, जिला कांगड़ा बताई है। बताया जा रहा है कि आरोपी पर पहले भी नशीले पदार्थों की तस्करी के मामले दर्ज हैं। उधर पुलिस ने पकड़े गए नशीले पदार्थ को जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के विरुद्ध पुलिस थाना इंदौरा में मामला दर्ज किया गया है। आगामी कारवाई जारी है।

पुलिस ने मेडिकल स्टोर से पकड़ी प्रतिबंधित दवाइयां

ऊना। पुलिस थाना ऊना के तहत बहडाला गांव में स्थित एक मेडिकल स्टोर से पुलिस ने प्रतिबंधित दवाइयां बरामद की हैं। पुलिस ने दवाइयों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बहडाला गांव में एसआईयू टीम ने एचसी विकासदीप के नेतृत्व में बुधवार को शहर के एक मेडिकल स्टोर में दबिश दी। जांच के दौरान मेडिकल स्टोर में 149 टोरिमोटल, 50 एलपरोक्स, 1 इंजेक्शन सहित अन्य नशे की प्रतिबंधित दवाईयां पाई गईं। जब इसके बारे में दुकानदार से पुछा गया तो वह कोई संतोषजनक उत्तर नही दे पाया। पुलिस ने दवाईयों को अपने कब्जे में ले लिया है। उधर, एसपी दीवाकर शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। दुकानदार से पूछताछ की जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है