×

कामयाबीः J&K से पकड़ा हत्या का आरोपी

कामयाबीः J&K से पकड़ा हत्या का आरोपी

- Advertisement -

Police solved murder: बिलासपुर। घुमारवीं की बकरोआ पंचायत के खुरवाडी गांव में बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले को पुलिस ने दो दिन में सुलझा लिया है। आरोपी को उसके गृह क्षेत्र से काबू कर लिया है। बहरहाल हत्या के इस मामले में पुलिस ने आखिरकार जम्मू-कश्मीर राज्य के रहने वाले मजदूर को गिरफ्तार कर लिया है। दो दिन की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने उसे उसके गृह क्षेत्र से काबू करने में कामयाबी हासिल की। डीएसपी राजेश कुमार ने बताया मजदूर ने हत्या की बात कबूल कर ली है।  वहीं हत्यारे को किसी दूसरे राज्य से दबोच कर घुमारवीं पुलिस ने सराहनीय काम किया है।


Police solved murder: घमारवीं के बकरोआ में की थी बुजुर्ग महिला की हत्या

गौर रहे कि 85 साल की वृद्ध महिला का शव उसके ही घर में खून से लथपथ हालत में मिला था। एक मई की रात को हुए इस मर्डर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। गंगा देवी पत्नी प्रभु राम अपने घर पर अकेली ही रहती थी। उम्र के 80 पायदान लांघने के बावजूद वह अपने पशुधन और खेतों में काम करके गुजारा करती थी और उसने कभी भी किसी के आगे मदद को हाथ नहीं फैलाया।

गंगा देवी की हत्या की खबर जब स्थानीय लोगों को पता चली तो लोगों में आक्रोश फैल गया और उन्होंने पुलिस से हत्यारे को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे लाने का दबाव डाला। पुलिस ने छानबीन शुरू की और उनका शक जम्मू-कश्मीर के एक मजदूर पर गया, जो हत्या के दिन के बाद से लापता था। पुलिस ने उसक पता लगया और उसे जम्मू-कश्मीर में जाकर दबोचा लिया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है