Covid-19 Update

1,99,430
मामले (हिमाचल)
1,92,256
मरीज ठीक हुए
3,398
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

छात्रा अपहरण मामला: पिता निकला किडनैपर, साथियों संग दिया था वारदात को अंजाम

छात्रा अपहरण मामला: पिता निकला किडनैपर, साथियों संग दिया था वारदात को अंजाम

- Advertisement -

ऊना। स्कूल से घर लौट रही सात वर्षीय छात्रा (School girl)  के अपहरण (Kidnapping) मामले को पुलिस (Police) ने 24 घंटे के भीतर सुलझा लिया है। पुलिस (Police) ने छात्रा को हरियाणा के जिंद से बरामद कर लिया है। सात वर्षीय छात्रा (School girl)  का अपहरण (Kidnapping) उसके अपने ही पिता ने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर किया था। मां के आरोप के बाद पुलिस  (Police) ने बेटी को पिता के पास से बरामद किया। बेटी को अगवा करने के आरोप में पुलिस ने पिता सहित चार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस छात्रा को हरियाणा से बंगाणा ला रही है, जबकि पिता को थाना लाया जा रहा है। अगवा करने में पिता के साथ अन्य तीन कौन थे, इसके बारे पुलिस पिता से पूछताछ करेगी।
जानकारी के अनुसार लखरूहं निवासी तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा (School girl) शनिवार को जसाणा स्कूल से वापस लौट रही थी, तो कार में सवार छात्रा के पिता सुरजीत ने जबरन उसे अपनी गाड़ी में बिठा अपहरण कर हरियाणा के जिंद ले गया। इसको लेकर छात्रा (School girl)  की माता रेखा ने पति सुरजीत के खिलाफ अगवा करने के आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी। बता दें कि सुरजीत व रेखा के बीच तलाक का मामला चला हुआ है। इसी बीच सुरजीत अपनी बेटी से मिलने के लिए स्कूल में भी आया, लेकिन स्कूल प्रबंधन की तरफ से बच्ची के साथ मिलने नहीं दिया गया।
इसी बीच शनिवार को सुरजीत गाड़ी में सवार होकर आया और अपनी बेटी को अपने साथ ले गया। देर शाम तक जब छात्रा (School girl)  घर नहीं पहुंची, तो स्कूल से संपर्क किया और लखरूहं दुकानदार से पूछताछ किया। पूछताछ करने पर पता चला कि बेटी को कोई गाड़ी में अगवा कर ले गया। मां ने अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत पुलिस के पास दी और पति पर अगवा के आरोप लगाए। जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया व टीमों को जांच के लिए भेजा। टीम ने जाल बिछाते हुए हरियाणा में पहुंचकर बेटी को सही सलामत अपने कब्जे में लिया और पिता सुरजीत के खिलाफ मामला दर्ज कर बंगाणा थाना ले आई। एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है