Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,427
मामले (भारत)
200,650,253
मामले (दुनिया)
×

चिट्टे के साथ पंजाब का युवक धरा, चरस सहित दो गिरफ्तार

चिट्टे के साथ पंजाब का युवक धरा, चरस सहित दो गिरफ्तार

- Advertisement -

ऊना। पुलिस की एसआईयूटीम को नशे के खिलाफ छेड़े गए अभियान में बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस टीम ने ऊना के गांव देहलां में 5.90 ग्राम चिट्टे के साथ पंजाब के युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम द्वारा पकड़े गए आरोपी की पहचान जसबीर सिंह वासी नूरपुर बेदी जिला रोपड़ पंजाब के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब यह जानने का प्रयास कर रही है कि आरोपी चिट्टे की खेप कहां से लाया था और इसे कहां सप्लाई किया जाना था।
पुलिस की एसआईयू टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि गांव अप्पर देहलां के रेन शैलटर में एक संदिग्ध युवक बैठा है, जिस पर एसआईयू टीम ने प्रभारी विकासदीप की अगुवाई में रेन शेल्टर में बैठे युवक से पूछताछ की तो युवक ने एक पॉलीथीन के लिफाफे को फेंक दिया, जब पुलिस टीम ने उस लिफाफे को चैक किया तो वो चिट्टा पाया गया, जिसका वजन करीब 5.90 ग्राम था। पुलिस पार्टी ने आरोपी को गिरफ्तार कर मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। टीम के प्रभारी विकासदीप ने बताया कि पुलिस ने युवक को काबू कर लिया है। युवक देहलां में क्यों बैठा था और चिट्टा कहां से आया है, इसको लेकर पूछताछ की जा ही है। वहीं, पुलिस थाना गगरेट के तहत राम नगर में पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान दो युवकों से 100 ग्राम चरस बरामद की है।
पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की पहचान कुशल कुमार निवासी लोअर अंदौरा व राजेश कुमार निवासी अंबोटा के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक गगरेट पुलिस ने शनिवार को राम नगर के समीप नाकेबंदी की हुई थी। इसी दौरान पुलिस शक के आधार पर दो युवकों की तलाशी ली। युवकों से पुलिस ने 100 ग्राम चरस बरामद की। डीएसपी अंब मनोज जंबाल ने बताया कि पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच को आगे बढ़ाया है। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है