Expand

जम्मू के कठुआ से धरा अंतरराज्यीय अपराधी नूर, चोरी के मामले में था फरार

हिमाचल-पंजाब में दर्ज हैं 21 मामले, पिछले 8-9 माह से छुपा था परिवार समेत

जम्मू के कठुआ से धरा अंतरराज्यीय अपराधी नूर, चोरी के मामले में था फरार

- Advertisement -

चंबा। थाना सदर की पुलिस टीम की मुस्तैदी से एक अंतरराज्यीय अपराधी को पकड़ने में सफलता मिली है। उक्त आरोपी पर प्रदेश तथा पंजाब के विभिन्न जिलों में 21 आपराधिक मामले दर्ज हैं।  जिला मुख्यालय चंबा के साथ लगते बालू में बीसीएस एग्रोटेक फायर सॉल्यूशंस की दुकान से हुई चोरी के मामले में भी शामिल था।
बता दें कि सितंबर माह में बालू स्थित एक दुकान से 6 लकड़ी के कटर और दो कैंची अनुमानित लागत करीब एक लाख से अधिक चोरी हो गए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। जांच के दौरान सितंबर में ही दो आरोपियों क्यूम खान और सहबादीन को गिरफ्तार किया गया था व 3 लकड़ी के कटर बरामद किए गए थे। लेकिन एक आरोपी नूर मोहम्मद उर्फ लल्ली पुत्र शरीफ मोहम्मद खंडियारू कलेत चुराह फरार हो गया था। आरोपी की धरपकड़ पुलिस ने तेज कर दी है। पुलिस को उसके परिवार सहित कठुआ जम्मू कश्मीर में छिपे होने की बात पता चली। 12 दिसंबर को सदर चंबा के एचसी रमेश कुमार और धर्म सिंह की अगुवाई में टीम का गठन किया। टीम ने आरोपी के संभावित ठिकाने पर दबिश दी। 15 दिसंबर को आरोपी को कालीबार कठुआ से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह पिछले करीब 9 माह से यहां रह रहा है।
तीसा पुलिस थाना की रिपोर्ट के अनुसार उक्त व्यक्ति के ऊपर हिमाचल तथा पंजाब के पठानकोट व गुरदासपुर जिलों में चोरी तथा लूट के करीब 21 आपराधिक मामले दर्ज हैं। अपराधों में संलिप्तता तथा अपने ऊपर दर्ज आपराधिक मामलों के चलते वो परिवार समेत जम्मू कश्मीर में छुपा हुआ था। उक्त अपराधी को चंबा की एक अदालत ने तीसा थाने में 29 सितंबर 2009 में दर्ज एक मामले में 29 सितंबर 2018 को भगौड़ा घोषित कर दिया था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए सब्सक्राइब करें हिमाचल अभी अभी न्यूज अलर्ट

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है