Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

एक पत्नी और 3 पति, केस सुलझाने में Police के छूटे पसीने

एक पत्नी और 3 पति,  केस सुलझाने में Police के छूटे पसीने

- Advertisement -

Love Triangle: दरभंगा। बिहार की दरभंगा पुलिस क्षेत्र से एक ऐसी घटना का खुलासा हुआ है जिसे सुनकर आप भी चक्करा जाएंगे। जी हां, दरभंगा क्षेत्र में एक महिला पर तीन पुरुषों ने अपनी पत्नी होने का दावा किया है। यह विवाद इतना बढ़ गया है कि मामला पुलिस तक जा पहुंचा है। पुलिस भी इस केस को सुलझाने में खासी परेशान है। अधिकरी केस सुलझाने के जितने प्रयास कर रहे हैं, केस उतना ही उलझता जा रहा है।

Love Triangle: क्या है मामला

मामला बिल्कुल कपिल शर्मा की फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ जैसा है लेकिन यहां पति 3 हैं और पत्नी एक। कहानी की मुख्य किरदार राधिका है जिसने अब तक तीन शादियां की हैं।जानकारी के मुताबिक राधिका की पहली शादी उसके घरवालों ने जबरदस्ती संजय झा से करवाई थी। इसी कारण शादी के कुछ दिनों बाद राधिका अपने ससुराल से भाग गई थी। उन दिनों राधिका के मोबाइल से एक रांग नंबर लगने पर मोहन सिंह नामक व्यक्ति के संपर्क में आई थी, जिसे वह अपना दिल दे बैठी। राधिका ने मोहन से 2014 में शादी भी कर ली।  समय बीतने के साथ इस बीच राधिका ने एक बच्चे को भी जन्म दिया लेकिन पारिवारिक कलह के कारण राधिका का मन दूसरे पति के घर भी नहीं लगा।


केस में पुलित कर रही अदालत के निर्देश का इंतजार

ऐसे में राधिका अचानक यहां से भी गायब हो गई और रोसड़ा निवासी शिव शंकर राय से उसकी मुलाकात हुई। शिव शंकर की मानें तो वो राधिका को रखने के लिए अपनी पत्नी को तलाक देने के लिए भी तैयार है जबकि राधिका का दूसरा पति मोहन राधिका को अपने साथ ले जाने पर आमादा है। मोहन अपने बेटे को भी अपने पास रखना चाहता है लेकिन राधिका मोहन के साथ नहीं रहना चाहती न ही अपने बेटे के बिना रहने को तैयार है। ऐसे में पुलिस के सामने यह समस्या पैदा हो गई है कि आखिर वह राधिका को किसके साथ भेजें। लिहाजा पुलिस अब सभी को अदालत में पेश करने जा रही है। पुलिस अधिकारी इस मामले में अब अदालत के निर्देश का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-ये क्या! फिल्म देखकर Pregnant हुई 13 वर्षीय लड़की, Censor बोर्ड को कोर्ट का समन

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है