Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,786
मामले (भारत)
117,749,800
मामले (दुनिया)

शिवरात्रि से पहले होगी सभी किरायेदारों की पुलिस वैरिफिकेशन

शिवरात्रि से पहले होगी सभी किरायेदारों की पुलिस वैरिफिकेशन

- Advertisement -

मंडी। जिला पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव ( International Shivratri Festival) से पहले पूरे मंडी ( Mandi) शहर में रह रहे बाहरी राज्यों के लोगों की पुलिस वैरिफिकेशन (Police verification)  करने का निर्णय लिया है। इसके लिए पुलिस की टीमें शहर के सभी घरों में जाकर इस कार्य को अंजाम देंगी। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा (SP Mandi Gurdev Sharma)  ने इसकी पुष्टि की है। गुरदेव शर्मा के अनुसार इस बार शिवरात्रि महोत्सव को लेकर पुलिस का सिक्योरिटी प्लान फुलप्रूफ ( Security plan full proof)  होगी। नगर परिषद के कर्मचारियों के साथ मिलकर शहर के सभी 13 वार्डों में पुलिस की टीमों को घर-घर भेजा जाएगा। जिस भी घर में बाहरी लोग किरायेदार बनकर रह रहे होंगे उनकी पुलिस वैरिफिकेशन करवाई जाएगी और उनका सारा रिकार्ड खंगाला जाएगा।

 

एसपी के अनुसार शिवरात्रि से पहले इस कार्य को पूरा कर लिया जाएगा और शिवरात्रि से पहले पुलिस के सैकड़ों जवान चप्पे-चप्पे पर तैनात हो जाएंगे। यही नहीं जिला पुलिस के कुछ कर्मचारी सादे कपड़ों में पूरे शहर और मेला परिसर में घूमते हुए हर गतिविधि पर नजर रखेंगे। यदि कोई संदिग्ध गतिविधि नजर आती है तो उसपर तुरंत प्रभाव से कार्रवाी की जाएगी। एसपी गुरदेव शर्मा ने बताया कि सीसीटीवी ( CCTV) के अलावा शहर के सभी प्रवेशद्वारों पर नाके लगाए जाएंगे और हर आने-जाने वाले वाहन की चैकिंग की जाएगी।
उन्होंने बताया कि प्रदेश पुलिस मुख्यालय से महोत्सव के लिए अतिरिक्त पुलिस बल की मांग की गई है और जैसे ही पुलिस बल मंडी पहुंचेगा तो उसे चप्पे-चप्पे पर तैनात कर दिया जाएगा। उन्होंने शहर के लोगों से भी पुलिस को सहयोग करने की अपील की है और कोई भी संदिग्ध गतिविधि नजर आने पर पुलिस को इसकी सूचना देने की गुजारिश की है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है