Expand

सुंदरनगर के युवक से मारपीट करने वाले पुलिस कर्मियों की पहचान

Policeman Convicted for Beating Boy is Identified by Police

सुंदरनगर के युवक से मारपीट करने वाले पुलिस कर्मियों की पहचान

- Advertisement -

बिलासपुर। सुंदरनगर के युवक के साथ बिलासपुर बस अड्डे पर मारपीट करने वाले पुलिस कर्मियों की पहचान हो गई है। शिकायतकर्ता शशिकांत ठाकुर गांव छिलड़ा पोस्ट ऑफिस मेरा-मसिद (सुंदरनगर) की लिखित शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी थी। आज एएसपी भागमल ठाकुर ने शिकायतकर्ता के साथ पुलिस चौकी में दबिश दी। युवक ने वहां पर तैनात कर्मियों में मारपीट करने वाले कर्मियों की पहचान कर ली। पुलिस ने बस अड्डा पर लगे सीसीटीवी की जांच की है।
यह मामला 8 मई का है। युवक ने शिकायत में कहा कि वह रात 1 बजे बस बदलने के लिए बिलासपुर उतरा। दो पुलिस के जवान उनके पास आए और उनसे पहचान-पत्र मांगने लगे। उसने उनको अपना पहचान पत्र दिखाया। पुलिस वालों ने कहा कि उन्हें उस पर शक हो रहा चैकिंग के लिए पुलिस चौकी जाना होगा।  वह उनके साथ पुलिस चौकी चला गया। जहां पर पुलिस वालों ने उसकी पिटाई की।  युवक का आरोप है कि पुलिस वाले दो घंटे तक बिना किसी वजह से पिटाई करते रहे। शशिकांत ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि जो व्यक्ति पहले से ही चौकी में बिना वर्दी में था, उसने शराब भी पी हुई थी। दो घंटे के बाद पुलिस ने उसको छोड़ दिया। जब बस स्टैंड पहुंचकर अपना पर्स चैक किया तो  उसके पर्स से 4500 रुपये गायब थे। एएसपी बिलासपुर भागमल ठाकुर का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। शिकायतकर्ता के आधार पर पुलिस ने मारपीट करने वाले कर्मियों की पहचान कर ली है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है