Covid-19 Update

2,18,314
मामले (हिमाचल)
2,12,899
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,678,119
मामले (भारत)
232,488,605
मामले (दुनिया)

फतेहपुर उपचुनाव बना सियासी अखाड़ा: परमार और सुशांत के बीच दांव-पेंच का खेल शुरू

तीन दिन बाद भी आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी

फतेहपुर उपचुनाव बना सियासी अखाड़ा: परमार और सुशांत के बीच दांव-पेंच का खेल शुरू

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/फतेहपुर। कांगड़ा जिले का फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव (Fatehpur Byelection) की दहलीज पर खड़ा है। जिसके चलते नेताओं के बीच रोजाना सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। तीन दिन पहले गृहणी योजना वितरण के समय हुए हंगामे की आंच को नेता फूंक मारकर जिंदा रखने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, सियासी गलियारों से सुगबुहाट है कि पूर्व सांसद कृपाल परमार (Kripal Parmar) फतेहपुर से विधानसभा चुनाव लड़ने की जुगत में हैं। इसलिए वे इन दिनों विधानसभा क्षेत्र में काफी सक्रिय हैं। वहीं, दूसरी तरफ राजनीतिक नेपथ्य से निकलने की फिराक में पूर्व सांसद डॉ सांसद सुशांत (Dr Rajan Sushant) इस मामले को जिंदा रखकर अपनी खोई हुई राजनीतिक जमीन दोबारा पाना चाहते हैं। जिस कारण गहमागहमी के तीन दिन बाद भी दोनों नेता मामले को लेकर चुप नहीं बैठे।

यह भी पढ़ें: 1985 में प्रकाशित पुस्तक में गुर्जर समुदाय की महिलाओं के चरित्र पर अभद्र टिप्पणी से भड़के गुर्जर

 

‘सांप के बिल में हाथ डाला है’

मामले को लेकर कृपाल परमार का कहना है कि औरतों के साथ किया गया दुर्व्यवहार (Misbehave) डॉ राजन सुशांत को मंहगा पड़ेगा। बीजेपी (BJP) ने डॉ राजन सुशांत को नाम और पहचान दिया। आज उसी पार्टी के विरोध में डॉ राजन सुशांत व उनके समर्थकों ने मुर्दाबाद के नारे लगाए। उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्ति को लोगों के पास जाकर वोट (Vote) मांगने का कोई हक नहीं है। जो महिलाओं और लोगों का सम्मान नहीं करता। कृपाल परमार ने कहा कि डॉ राजन सुशांत ने सांप के बिल में हाथ डालकर अच्छा नहीं किया। वे अब जल्द ही राजन सुशांत की परत खोलने वाले हैं। कृपाल परमार ने कहा कि खुद को इमानदार बताने वाले डॉ राजन सुशांत ने सरकारी जमीन (Government Land) पर तंबू गाड़े हैं। उनकी इन्हीं करतूतों को परत दर परत जनता के सामने खोला जाएगा।

यह भी पढ़ें: बोले मुकेश अग्निहोत्री- कैग की रिपोर्ट ने जयराम सरकार को दिखाया आइना

 

‘डॉ. राजन सुशांत किसी से डरने वाला नहीं’

वहीं, दूसरी तरफ डॉ राजन सुशांत ने अपने ऊपर लगाए आरोपों को निराधार बताया। पूर्व सांसद डॉ राजन सुशांत ने कहा कि अगर कृपाल परमार की जगह खुद सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) भी अगर फतेहपुर में ऐसे कार्यक्रम करेंगे, तो वे उनका भी इसी तरह विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि डॉ राजन सुशांत किसी से डरने वाला नहीं है। वहीं, डॉ. राजन सुशांत के बेटे धैर्य सुशांत ने बीजेपी नेता कृपाल परमार को खुला चैलेंज दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार जांच करवा ले। एक इंच जमीन पर डॉ राजन सुशांत का अवैध कब्जा नहीं मिलेगा।

यह भी पढ़ें: स्वतंत्रता दिवस पर सीएम जयराम ठाकुर ने हिमाचल की इन विभूतियों को किया सम्मानित

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है