Covid-19 Update

1,98,583
मामले (हिमाचल)
1,91,025
मरीज ठीक हुए
3,379
मौत
29,510,410
मामले (भारत)
176,764,688
मामले (दुनिया)
×

ग्रामीण की रार : छाजटा ने किया पदभार ग्रहण, नहीं दिखे Sukhu

ग्रामीण की रार : छाजटा ने किया पदभार ग्रहण, नहीं दिखे Sukhu

- Advertisement -

शिमला। कांग्रेस में सब ठीक-ठीक, बोलते-बोलते अगले ही दिन देखने को कुछ और मिलता है। आज शिमला ग्रामीण के अध्यक्ष पद पर सीएम वीरभद्र सिंह समर्थक यशवंत छाजटा ने पदभार ग्रहण करना था तो पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू नदारद पाए गए। जबकि बीते कल तक यह बात तय मानी जा रही थी कि सुक्खू बुधवार को छाजटा के पदभार ग्रहण समारोह में मौजूद रहेंगे। लेकिन जैसे ही राजीव भवन में समारोह शुरू हुआ तो पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुक्खू वहां नहीं दिखे। कारण सीधा रहा कि छाजटा, सुक्खू समर्थक रितेश कपरेट की जगह ले रहे हैं।

कपरेट इससे पहले तक ग्रामीण के कार्यवाहक अध्यक्ष के तौर पर काम कर रहे थे। जबकि पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी से वीरभद्र सिंह की मुलाकात के बाद ही छाजटा को शिमला ग्रामीण की कमान सौंपी गई। आज के प्रकरण के बाद साफ है कि सरकार-संगठन का राफता ना ही तो पहले ठीक था न ही अब है, जबकि मंडी में राहुल गांधी की रैली भी सर पर है। खैर, इस सबके बीच आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में वीरभद्र समर्थक यशवंत छाजटा ने पदभार संभाल लिया। इस अवसर पर सिंचाई व जन स्वास्थ्य मंत्री विद्या स्टोक्स व युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह मौजूद रहे।


विद्या ने विक्रमादित्य को बताया प्रदेश का भविष्य

सिंचाई व जन स्वास्थ्य मंत्री विद्या स्टोक्स ने इस अवसर पर कहा कि प्रदेश में वीरभद्र सिंह सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को जनता ते बीच ले जाना है और इसमें जिला कांग्रेस का अहम रोल है। उन्होंने कहा कि यशवंत छाजटा सुलझे हुए नेता हैं और वे सबको साथ लेकर यह कार्य पूरी ताकत के साथ करेंगे। स्टोक्स ने कहा कि युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह जोशीले और समझदार युवा हैं। उनके कंधों पर बहुत जिम्मेदारी हैं और वे प्रदेश का भविष्य हैं। उन्हें भी अपनी पूरी टाम के साथ फील्ड में डटकर विपक्ष के हमलों का जवाब देना है।उन्होंने कहा कि सभी को मिलकर कार्य करना है ओर डटकर बीजेपी का मुकाबला करना है। छाजटा के पदभार ग्रहण के वक्त प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष केहर सिंह खाची, एचपीटीडीसी के उपाध्यक्ष हरीश जनार्था, एचपीएमसी के उपाध्यक्ष प्रकाश ठाकुर, एचपी एसआईडीसी के उपाध्यक्ष अतुल शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष गीता नेगी, कैलाश फेडरेशन के अध्यक्ष संतोष डोगरा समेत कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

छाजटा @ अब BJP के बहकावे में नहीं आएगी जनता, पहले ही सह चुकी है जुमलों की मार

कांग्रेस कमेटी शिमला ग्रामीण के अध्यक्ष यशवंत छाजटा ने कहा है कि पार्टी चुनाव में सीएम वीरभद्र सिंह द्वारा किए गए विकास को लेकर जनता के बीच जाएगी। यही नहीं पार्टी महंगाई, जीएसटी और काले धन को लेकर विपक्षी बीजेपी पर हमलावर तेवर अपनाएगी। उन्होंने कहा कि अब देश व प्रदेश की जनता पीएम मोदी के जुमलों में आने वाली नहीं है और विधानसभा चुनाव में इसका करारा जवाब देगी। वे आज यहां प्रेस कांफ्रेंस में बोल रहे थे। 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है