Covid-19 Update

56,978
मामले (हिमाचल)
55,383
मरीज ठीक हुए
955
मौत
10,579,053
मामले (भारत)
95,675,630
मामले (दुनिया)

Highway पर राजनीतिः DPR तक तैयार नहीं करवा पाई प्रदेश सरकार

Highway पर राजनीतिः DPR तक तैयार नहीं करवा पाई प्रदेश सरकार

- Advertisement -

चिंतपूर्णी। जब देश को कांग्रेस सरकार लूट रही थी तो जनता ने कांग्रेस को नकार कर एक चाय बेचने वाले को पूर्ण बहुमत से पीएम बना दिया, जिसके ढाई वर्ष के कार्यकाल में कोई घोटाला नहीं हुआ और केंद्र सरकार जनकल्याण के लिए काम कर रही है। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने केंद्र के समक्ष सबसे पहले वन रैंक वन पेंशन का मुद्दा उठाया था, जिसे मोदी सरकार ने 10 हजार करोड़ खर्च कर पूरा किया। मोदी सरकार ने प्रदेश के लिए 21 हाई-वे मंजूर किए हैं। लेकिन, प्रदेश सरकार इस पर भी राजनीति करते हुए डीपीआर तक तैयार नहीं करवा पाई। प्रदेश में कांग्रेस ने हर घर के एक सदस्य को सरकारी नौकरी का प्रलोभन देकर सरकार बनाई और बाद में मुकर गए। यह बात  हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर ने कही। न्होंने कहा कि वर्ष 2017-18 के दौरान ही ट्रेन सेवा दौलतपुर चौक से शुरू करवा दी जाएगी। इस दौरान नंगल तक आने वाली सभी ट्रेनों को दौलतपुर से शुरू करवाया जाएगा।

  • चिंतपूर्णी में सांसद अनुराग ठाकुर ने साधा हिमाचल सरकार पर निशाना
  • कहा, पहले घर के एक सदस्य को नौकरी देने का किया वादा, फिर मुकरी
  • बीजेपी सरकार बनने पर चिंतपूर्णी के लिए लाया जाएगा बड़ा प्रोजेक्ट
  • वर्ष 2017-18 के दौरान ही ट्रेन सेवा दौलतपुर चौक से शुरू करवाई जाएगी 

रविवार को चिंतपूर्णी के गांव नारी में एक जनसभा के दौरान उन्होंने कहा कि क्षेत्र में प्रदेश सरकार के संरक्षण के चलते युवा पीढ़ी नशे की गिरफ्त में फंसती जा रही है। कई नौजवान तो नशे में फंस कर अपनी जान तक गंवा चुके हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी सरकार बनने पर चिंतपूर्णी क्षेत्र के लिए बड़ा प्रोजेक्ट बनाया जाएगा, ताकि लोग जाम से बच सकें। रेल सेवाएं बेहतर हो जाने से मंदिर में श्रद्धालुओं की संख्या कई गुणा बढ़ेगी। जिसके लिए व्यापक प्रबंधों की आवश्यकता है।  इस मौके पर पूर्व मंत्री प्रवीण शर्मा, पूर्व विधायक बलबीर चौधरी, गगरेट से बीजेपी प्रत्याशी रहे सुशील कालिया, मंडलाध्यक्ष श्याम मिन्हास, नर्मदा जसवाल, लता देवी, रोशन डडवाल, अनूप कुमार, सुमीत शर्मा, युवा मोर्चा मंडलाध्यक्ष संदीप शर्मा, बहादुर सिंह, सुनीश डडवाल, यशपाल पाली, राजेंद्र पोमी, कुंदन गर्ग, सतीश कालिया व अमन खन्ना समेत कई लोग मौजूद रहे।

17 लोगों ने थामा बीजेपी का दामन

इस मौके पर सांसद अनुराग ठाकुर ने 17 लोगों फूलमालाएं पहना कर बीजेपी में शामिल किया जिनमें से 12 लोग गांव नारी से संबंधित हैं और विभिन्न विभागों से रिटायर्ड अधिकारी व कर्मचारी हैं। बीजेपी में शामिल हुए लोग भोला सिंह, केहर सिंह, सुदेश कुमार शर्मा, संध्या दास, सूरम सिंह, गुरचरण सिंह, राजेंद्र सिंह, बलदेव सिंह, पूर्ण सिंह, मेहर सिंह, मदन लाल, ज्ञान चंद, जसवंत सिंह, अनूप मिस्त्री, धर्म चंद, कर्म चंद व शमशेर सिंह के नााम प्रमुख हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है