×

Virbhadra से उल्ट Sukhu : बेरोजगारी भत्ता देने का Promise करेंगे पूरा

Virbhadra से उल्ट Sukhu : बेरोजगारी भत्ता देने का Promise करेंगे पूरा

- Advertisement -

शिमला। बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने का मुद्दा फिर गरमाने लगा है। परिवहन मंत्री जीएस बाली द्वारा इस वादे को जल्द पूरा करने की बात कहने के बाद अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू भी इस मामले पर अपनी बात रखी है। सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कहा है कि कांग्रेस के चुनाव घोषणा पत्र में जो-जो चुनावी वादे किए गए हैं, वे अक्षरःश पूरे होंगे। इसमें चाहे बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने का मामला हो या फिर या कोई और वादा हो।


  • कहा, कांग्रेस के चुनाव घोषणा पत्र में जो-जो चुनावी वादे किए गए हैं, वे अक्षरःश पूरे होंगेshukhu-sh

यहां प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने को लेकर पूछे गए सवाल पर सुक्खू ने कहा कि कांग्रेस ने पिछले विधानसभा चुनावों से पहले अपने चुनाव घोषणा पत्र में जनता से जो-जो वादे किए थे, उन्हें पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था और सरकार इसे पूरा करेगी। उनका कहना था कि चुनाव घोषणा पत्र में किए गए अधिकतर वादे पूरे कर लिए गए हैं और जो बचे वे भी पूरे होंगे।

  • सुक्खू ने कहा कि अभी कांग्रेस सरकार का मौजूदा कार्यकाल एक वर्ष का बचा है और इस दौरान बाकी वादे पूरे होंगे।

उन्होंने कहा कि चुनाव घोषणा पत्र 5 वर्ष के लिए बनाया गया है और इस अवधि में इसमें किए गए वादे पूरा करने हैं और कांग्रेस सरकार इस दिशा में कार्यरत है। उन्होंने कहा कि चुनाव घोषणा पत्र में जो-जो चुनावी वादे किए गए हैं, वे अक्षरःश पूरे होंगे। जबकि दूसरी तरफ आज ही सीएम वीरभद्र सिंह ने शिमला में स्पष्ट किया है कि बेरोजगारों को भत्ता देना उनके वश की बात नहीं है। इससे साफ हो रहा है कि सुक्खू भी परिवहन मंत्री जीएस बाली की हां में हां मिला रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है