Covid-19 Update

2,00,282
मामले (हिमाचल)
1,93,850
मरीज ठीक हुए
3,423
मौत
29,881,965
मामले (भारत)
178,960,779
मामले (दुनिया)
×

पोलार्ड बने WI टीम के वनडे-T20 कप्तान, 3 आल पहले खेला था आखिरी वनडे

पोलार्ड बने WI टीम के वनडे-T20 कप्तान, 3 आल पहले खेला था आखिरी वनडे

- Advertisement -

नई दिल्ली। विश्व कप और भारत के खिलाफ असफलता के बाद क्रिकेट वेस्टइंडीज (West indies) (सीडब्ल्यूआई) ने वनडे और टी-20 की कप्तानी का जिम्मा केरन पोलार्ड (kieron pollard) को सौंपा है। इसी के साथ वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने जेसन होल्डर और कार्लोस ब्रेथवेट को क्रमश: वनडे और टी-20 टीम के कप्तान पद से हटा दिया है। त्रिनिदाद और टोबैगो गार्डियन की रिपोर्ट के मुताबिक सीडब्ल्यूआई के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने शनिवार को यह फैसला किया।

यह भी पढ़ें: टी-20 मैच के लिए टिकटों की काउंटर पर ब्रिकी शुरू, ये टिकटें मिल रही हैं

रिपोर्ट के मुताबिक, पोलार्ड के नाम का प्रस्ताव चयन समिति ने रखा था और जब वोट की बारी आई तो छह निर्देशकों ने उनका साथ दिया जबकि बाकी छह ने वोट नहीं किया। बता दें कि पोलार्ड ने अपना आखिरी वनडे 2016 में खेला था। इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप में वह विंडीज के रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल थे। उन्होंने भारत के खिलाफ हाल ही में खेली गई टी-20 सीरीज में टीम का प्रतिनिधित्व किया था। विंडीज को अपनी अगली सीरीज अफगानिस्तान के खिलाफ नवंबर में देहरादून में खेलनी है। दोनों टीमों के बीच तीन टी-20, तीन वनडे और एक टेस्ट खेले जाएंगे।


गौरतलब है कि विश्व के बाद विंडीज का भारत के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज में भी खराब प्रदर्शन रहा था। भारत ने टी-20 में मेजबान टीम को 3-0 से जबकि वनडे में 2-0 से मात दी थी। वहीं विंडीज की टीम वर्ल्ड कप-2019 में नौवें स्थान रही थी। वहीं पोलार्ड की बात करें तो उन्होंने अब तक 101 वनडे में तीन शतकों और नौ अर्द्धशतकों के साथ 25.71 की औसत से 2,289 रन बनाए हैं। उन्होंने इस प्रारूप में 50 विकेट भी निकाले हैं। टी-20 इंटरनेशनल में उन्होंने 62 मैचों में 21.50 की औसत से 903 रन बनाए हैं और 23 विकेट भी झटके हैं।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है