Covid-19 Update

3,08, 133
मामले (हिमाचल)
301, 551
मरीज ठीक हुए
4166
मौत
44,286,256
मामले (भारत)
597,184,669
मामले (दुनिया)

टैक्स चोरी मामले में बुरी फंसी पॉप सिंगर शकीरा, अभियोजक मांगेगे आठ साल की जेल

24 मिलियन यूरो जुर्माना भी मांगा जाएगा, सिंगर के वकील बोले हो सकता है समझौता

टैक्स चोरी मामले में बुरी फंसी पॉप सिंगर शकीरा, अभियोजक मांगेगे आठ साल की जेल

- Advertisement -

कोलम्बियाई की सुपरस्टार और पॉप सिंगर शकीरा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। स्पेनिश कर चोरी का मामला उसके गले की फांस बनता जा रहा है। पॉप सिंगर के खिलाफ अभियोजकों ने कहा कि वे शकीरा के लिए आठ साल जेल की सजा की मांग करेंगे। हाल ही में इस पॉप सिंग टैक्स चोरी ( Taxe vasion) के लगे आरोपों को सिरे से ही खारिज कर दिया था। अभियोजकों की ओर इस 45 साल की पॉप सिंगर पर वर्ष 2012 से 2014 के बीच कमाई गई संपत्ति में 14.5 मिलियन यूरो का स्पेनिश टैक्स में धोखाधड़ी करने का आरोप लगया गया था।

यह भी पढ़ें:कांग्रेस नेताओं को हाईकोर्ट का समन, 24 घंटे में हटाएं स्मृति की बेटी से जुड़ी पोस्ट

अभियोजकों ने कहा कि इतना ही इसके अतिरिक्त पॉप सिंगर शकीरा (pop singer shakira) से लगभग 24 मिलियन यूरो के जुर्माने की भी मांग की जाएगी। शकीरा ने 60 मिलियन से ज्यादा एलबम बेचे हैं। उसने अपने वकीलों के माध्यम से एक बयान जारी करते हुए एक याचिका सौदे को खारिज कर दिया। उसने कहा था कि वह अपनी बेगुनाही के लिए पूरी तरह से निश्चित हैं और उसे विश्वास है कि वह बेगुनाह ही साबित होगी।

वहीं इस मामले पर अभी तक अदालत (court) की ओर से औपचारिक रेफरल की घोषणा नहीं की गई है। ना ही इसके परीक्षण के लिए कोई तिथि निश्चित की गई है। वहीं उसके वकीलों ने कहा कि किसी भी मुकदमे के शुरू होने तक समझौता हो सकता है। अभियोजकों का कहना है कि 2011 में शकीरा स्पेन चली गई थी। यह वही समय था जब एफसी बार्सिलोना के डिफेंडर जेरार्ड पिक के साथ उसकी रिलेशनशिप ओपन हो गई थी। उन्होंने वर्ष 2015 तक बहामास में आधिकारिक कर निवास बनाए रखा हुआ था।

वहीं शकीरा के वकीलों का कहना है कि वर्ष 2014 तक उन्होंने अपना पैसा इंटरनेशनल टूरों के माध्यम से अर्जित किया है। वर्ष 2015 के बाद वह स्पेन (Spain) चली गई। यहां उसने सभी जिम्मेदारियों को पूरा किया है। उसने स्पेनिश टैक्स अफसरों को 17.2 मिलियन यूरो दिए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है