Expand

मुलायम ने बुलाई पॉर्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक

मुलायम ने बुलाई पॉर्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक

- Advertisement -

लखनऊ। लंबे समय से सपा के बीच चल रहा ड्रामा खत्म होता नहीं दिख रहा है। अब इसमें खुद सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने कमान संभाली हैं। मुलायम सिंह यादव ने शुक्रवार को पॉर्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक बुलाई है। बताया जा रहा है कि इस बैठक में अब तक हुए विवाद को खत्‍म करने पर बात होगी। उधर, पार्टी में कई दिनों से जारी झगड़ा बुधवार शाम शांत होता दिखा। मुलायम सिंह ने नाराज चल रहे अपने छोटे भाई शिवपाल यादव को आखिरकार मंत्री पद से इस्तीफा न देने के लिए मना लिया। हालांकि, अखिलेश के तेवर नर्म नजर आए। दोपहर में उन्‍होंने सरकार में बाहरी दखल का जिक्र किया था। कुछ लोगों ने ये इशारा अमर सिंह की तरफ होने का अंदाजा लगाया। इसके बाद अमर ने कहा कि वो अखिलेश को बच्चा समझते थे लेकिन अब वो बड़े हो गए हैं।सपा के यूपी प्रेसिडेंट बनाए जाने के कुछ घंटों बाद ही राजस्व, सिंचाई और पीडब्ल्यूडी जैसे बड़े विभाग छीन लिए जाने से शिवपाल नाराज बताए जा रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स में उन्हें अखिलेश से नाराज बताया गया। ये भी कहा गया कि वो कैबिनेट से इस्तीफा दे सकते हैं।
यादव परिवार में कलह कोई कलह नहीं
नई दिल्‍ली। शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के बीच पनपे कथित विवाद और यादव परिवार में कलह की चर्चाओं के बीच आज समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव ने पत्रकारों से कहा कि ‘परिवार में कोई कलह नहीं है। अगर कोई विवाद है तो वो दूर हो जाएगा। उन्‍होंने कहा कि ‘अगर सीएम खुद फैसले लेते हैं, तो वह अस्‍वाभाविक नहीं. थोड़ी से गलतफहमी हुई। हालांकि उन्‍होंने यह भी कहा कि ‘सीएम को पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष पद से हटाना गलती रही। उधर, अहम मंत्रालय छीने जाने के बाद से नाराज़ चल रहे यूपी के मंत्री शिवपाल यादव का कहना है कि पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ही उनके नेता हैं और वह उनका कहना मानेंगे। शिवपाल ने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी में सब कुछ ठीक चल रहा है और पार्टी अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में मिलकर चुनाव लड़ेगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है