आयोग पर तल्ख हुए पोस्ट कोड 556 के अभ्यर्थी, रिजल्ट न निकले जाने से नाराज

कहा, बहाने बनाकर परिणाम को लटकाने का प्रयास कर रहा आयोग

आयोग पर तल्ख हुए पोस्ट कोड 556 के अभ्यर्थी, रिजल्ट न निकले जाने से नाराज

- Advertisement -

हमीरपुर। कनिष्ठ कार्यालय सहायक (पोस्ट कोड 556) का अंतिम नतीजा जारी न होने से बेरोजगार अभ्यर्थी पिछले 15 दिन से क्रमिक अनशन पर डटे हुए हैं। रिजल्ट न निकाले जाने पर अभ्यर्थी कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर पर तल्ख हो गए हैं और HPSSC से खासे नाराज हैं। प्रदेशभर से आए बेरोजगार युवाओं ने रोष ज़ाहिर करते हुए कहा कि कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर तरह तरह के बहाने बनाकर परिणाम को लटकाने का प्रयास कर रहा है। हालांकि कार्मिक विभाग से जवाब को आए हुए सप्ताह से ऊपर का समय हो गया है।

यह भी पढ़ेंः एचपीएसएससी रिजल्ट आउटः 38 बने आईपीएच में जेई सिविल

आयोग के सचिव ने बीते दिनों में मीडिया के माध्यम से बयान दिया था कि कार्मिक विभाग से उत्तर आने के 5-7 दिन के अंदर अंतिम परिणाम जारी कर दिया जाएगा। अभ्यर्थियों में राज ठाकुर, अंकु शर्मा, निखिल शर्मा, अजय ठाकुर, संजीव डोगरा, पवन ठाकुर, अक्षय शर्मा, अंशूल चौहान, सिमी शांडिल, परेज़ पुष्पा, विवेक कुमार, प्रवीन कुमार, प्रेम लता, राजेश कुमार, अनिल कुमार, अनुभव भारद्वाज व निशांत कुमार आदि का कहना है कि भर्ती की मूल्यांकन प्रक्रिया को खत्म हुए भी 9 महीने से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन आज तक इस पोस्ट कोड का अंतिम नतीजा जारी न होना आयोग की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाता है। आयोग की झूठी दलीलों से 3400 बेरोजगार अभ्यर्थी खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं।

चयन आयोग के अधिकारियों द्वारा अलग-अलग बयान दिए जाते हैं। कभी कहा जाता हैं कि इस पोस्ट कोड का परिणाम तैयार है तो कभी कहते हैं कि अभी परिणाम तैयार नहीं है। अभ्यर्थियों का कहना है कि आयोग को अपने पिछले बयानों के आधार पर पोस्ट कोड 556 का अंतिम परिणाम 2-3 दिन में घोषित कर देना चाहिए।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है