Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

कमरे में मृत मिला रोहड़ू में तैनात Labour Inspector

कमरे में मृत मिला रोहड़ू में तैनात Labour Inspector

- Advertisement -

लोकिंदर बेक्टा/शिमला।  शिमला जिले के रोहड़ू में तैनात लेबर और इंप्लायमेंट विभाग में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात सतीष कश्यप का अपने कमरे में शव बरामद हुआ है। यह शव आज उसके कमरे से बरामद हुआ। पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शुरुआती जांच में पुलिस मौत का कारण शराब का अत्यधिक सेवन करना मान रही है। पुलिस के मुताबिक कोटगढ़ के रहने वाले सतीश कश्यप (47) रोहड़ू में लेबर इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे। रोहड़ू में वह रामलीला ग्राउंड के समीप किराए के कमरे में रह रहा था। आज जब वह कमरे से बाहर नहीं निकला, तो शक होने पर उसके पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि मृतक कमरे में अचेत अवस्था में पड़ा था, उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित करार दिया।


  • शव आज कमरे से हुआ बरामद, पुलिस ने शुरू की कार्रवाई
  • शराब का अत्यधिक सेवन माना जा रहा मौत का कारण

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है और मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है। पुलिस के मुताबिक पड़ोसियों ने बताया कि मृतक अत्यधिक मात्रा में शराब का सेवन करता था और यही उसकी मौत की वजह हो सकती है। पुलिस ने इस मामले में पुलिस धारा-174 के तहत आगामी कार्रवाई कर रही है।


जवाहर नगर में एक शव बरामद

राजधानी के उपनगर भट्टाकुफर के जवाहर नगर में एक निर्माणाधीन भवन से में एक शव बरामद हुआ है। पुलिस के मुताबिक यह शव कुछ दिन पहले का है और इसकी पहचान कालका के विक्रम बग्गा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर इसे पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी भेज दिया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। इस व्यक्ति की मौत कैसे हुई, इस का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है