Expand

मानकोटिया वर्सेज पठानियाः पोस्टर बांट कर पूछा कौन सी है सही जन्मतिथि

मानकोटिया वर्सेज पठानियाः पोस्टर बांट कर पूछा कौन सी है सही जन्मतिथि

- Advertisement -

शाहपुर। मौका था मानकोटिया के सम्मान का और पहले बंट गए पोस्टर। शाहपुर में पठानिया व मानकोटिया के बीच की रार अब पोस्टरबाजी तक पहुंच गई है। आज यहां पर मेजर सिंह मानकोटिया के शाहपुर पहुंचने से पहले केवल सिंह पठानिया से कुछ सवाल करते पोस्टर बांटे गए। महासचिव जन जागरण मंच शाहपुर के नाम प्रकाशित इन पोस्टरों में पठानिया का नाम लिखे बगैर उन्हें “चमत्कारी बाबा पाखण्डेश्वर” की संज्ञा देते पूछा गया है कि तीन अलग अलग वर्षों में उनका जन्म कैसे हुआ? इतना ही नहीं पोस्टर में लिखा गया है कि 12-10-1969 तथा 12-10 -1970 के अलावा उनकी एक और जन्मतिथि 12 फ़रवरी भी है क्योंकि 12-2-2015 को पठानिया ने सीएम को घर बुलाकर उनसे केक कटवाया था। manoइस पोस्टर में कहा गया है कि अलग-अलग जन्म प्रमाण पत्रों के मामले को चुनाव आयोग के समक्ष भी लाया जाएगा।

बैंड बाजों के साथ हुआ मानकोटिया का स्वागत

शाहपुर को एसडीएम ऑफिस मिलने की खुशी में पर्यटन विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष मेजर विजय सिंह मानकोटिया के समर्थकों ने उन का शाहपुर में बैंड बाजों के साथ स्वागत किया।मानकोटिया समर्थकों का कहना है कि शाहपुर को उपमंडल नागरिक का दर्जा मेजर विजय सिंह मनकोटिया के प्रयासों से मिला है न कि किसी अन्य नेता के कहने पर। जाहिर है कि दो दिन पहले ही वन निगम के उपाध्यक्ष केवल सिंह पठानिया का शाहपुर ब्लाक कांग्रेस ने नागरिक अभिनंदन करते हुए एसडीएम ऑफिस मिलने का सारा श्रेय उन्हें दिया था।

phataniyaलम्बे समय से कांग्रेस के यह दोनों गुट एक दूसरे को नीचा दिखाने का कोई अवसर नहीं चूक रहे हैं। दोनों नेताओं के समर्थकों द्वारा आयोजित अलग-अलग नागरिक अभिन्नदनों ने यह बात स्पष्ट कर दी है कि इन दोनों की लड़ाई से भाजपा की राहें आसान हो गई है।

बहरहाल ये पोस्ट किसने बांटे यह अभी तक रहस्य बना हुआ है । मनकोटिया समर्थकों से बात करने पर उन्होंने इन पोस्टरों से अपना पल्लू झाड़ते हुए कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी है ।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है