Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,392,486
मामले (भारत)
228,078,110
मामले (दुनिया)

भरे जाएंगे आंगनबाड़ी सहायिकाओं के पद, मांगे आवेदन-इस दिन होगा इंटरव्यू

भरे जाएंगे आंगनबाड़ी सहायिकाओं के पद, मांगे आवेदन-इस दिन होगा इंटरव्यू

- Advertisement -

धर्मशाला। बाल विकास परियोजना अधिकारी नगरोटा सूरियां ने बताया कि 8 आंगनबाड़ी सहायिकाओं के पद 3200 रुपए के मासिक मानदेय पर भरे जाएंगे। उन्होंने बताया कि ग्राम पंचायत कोटला के आंगनगाड़ी केंद्र कोटला-2, लाहड़ू के आंगनगाड़ी केंद्र किम्मण, नढोली के पदराला में, कथोली के कथेली-2 में, घाड़-11 के बलदोआ में, घाड़-बरियाल के आंगनबाड़ी केंद्र घाड़ बरियाल, बासा के आंगनबाड़ी केंद्र बासा और नगर पंचायत जवाली के ढन आंगनबाड़ी केंद्रों में यह पद भरे जाने हैं।

यह भी पढ़ें: Coronavirus प्रभावित देशों से मंडी लौटे 11 में से 7 लोग ट्रेस, निगरानी में रखे

उन्होंने बताया अभ्यर्थी की आयु 21 वर्ष से कम व 45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए, अभ्यर्थी की न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता मिडल पास या इसके समकक्ष हो, अभ्यर्थी के परिवार की सालाना आय 35 हजार से कम होनी चाहिए तथा तहसीलदार/नायब तहसीलदार/प्रथम श्रेणी न्यायिक अधिकारी से जारी प्रमाण-पत्र संलग्न करना आवश्यक है। इसके अतिरिक्त महिला अभ्यर्थी का परिवार भर्ती वर्ष में संबंधित आंगनबाड़ी केंद्र के फीडिंग क्षेत्र का अलग परिवार के रूप में निवासी होना चाहिए तथा आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से प्रमाण-पत्र संलग्न करना अनिवार्य हैं। इसके अतिरिक्त शैक्षणिक योग्यता के प्रमाण-पत्र आवेदन-पत्र के साथ संलग्न करना अनिवार्य है।


उन्होंने बताया कि इच्छुक महिला अभ्यर्थी अपना आवेदन प्रमाण-पत्रों सहित 20 फरवरी से पूर्व किसी भी कार्य दिवस पर बाल विकास परियोजना अधिकारी, नगरोटा सूरियां के कार्यालय में प्रस्तुत कर सकते है तथा साक्षात्कार 20 फरवरी को प्रातः 11 बजे से उपमंडल अधिकारी (नागरिक), ज्वाली के कार्यालय में लिया जाएगा। साक्षात्कार में अभ्यर्थी को अपने मूल-प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए कार्यालय के दूरभाष नम्बर 01893-265385 पर संपर्क कर सकते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है