Covid-19 Update

1,99,430
मामले (हिमाचल)
1,92,256
मरीज ठीक हुए
3,398
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

शाहपुरः भरे जाएंगे आंगनबाड़ी सहायिकाओं के पद, जल्द करें आवेदन

शाहपुरः भरे जाएंगे आंगनबाड़ी सहायिकाओं के पद, जल्द करें आवेदन

- Advertisement -

धर्मशाला। उपमंडल शाहपुर में आंगनबाड़ी सहायिकाओं के सात पद भरे जाएंगे, जिन्हें मासिक मानदेय (Honorarium) 3200 रुपए दिया जाएगा। इन पदों के लिए 11 अक्तूबर को साक्षात्कार लिए जाएंगे। यह जानकारी बाल विकास परियोजना अधिकारी रैत ने दी है। उन्होंने बताया कि ग्राम पंचायत गोरड़ा के धर्मशाल आंगनबाड़ी केंद्र, बसनूर पंचायत के पुहाड़ा तथा नौशहरा आंगनबाड़ी केंद्र, सदूं पंचायत के सूदं-एक में, करेरी पंचायत के करेरी-एक में, रच्छयालू पंचायत के भड़ौत में और कुठमां पंचायत के कुठमां-एक आंगनबाड़ी केंद्रों में यह पद भरे जाने हैं।


यह भी पढ़ें: रेलवे गेटमैन के 106 पदों पर होगी भर्ती, हमीरपुर में इस दिन होंगे साक्षात्कार


उन्होंने बताया कि अभ्यर्थी की आयु 21 वर्ष से कम व 45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए, अभ्यर्थी की न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता मिडल पास या इसके समकक्ष हो, अभ्यर्थी के परिवार की सालाना आय 35 हजार से कम होनी चाहिए तथा तहसीलदार/नायब तहसीलदार/प्रथम श्रेणी न्यायिक अधिकारी से जारी प्रमाण-पत्र संलग्न करना आवश्यक है।

इसके अतिरिक्त महिला अभ्यर्थी का परिवार भर्ती वर्ष में संबंधित आंगनबाड़ी केंद्र के फीडिंग क्षेत्र का अलग परिवार के रूप में निवासी होना चाहिए तथा आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से प्रमाण-पत्र संलग्न करना अनिवार्य हैं। इसके अतिरिक्त शैक्षणिक योग्यता के प्रमाण-पत्र आवेदन-पत्र के साथ संलग्न करना अनिवार्य है।

उन्होंने बताया कि इच्छुक महिला अभ्यर्थी अपना आवेदन प्रमाण-पत्रों सहित इस कार्यालय में 5 अक्टूबर, 2019 तक किसी भी कार्य दिवस में प्रस्तुत कर सकते है तथा साक्षात्कार (Interview) 11 अक्तूबर, 2019 को प्रातः 11 बजे से उपमंडल अधिकारी (नागरिक), शाहपुर के कार्यालय में लिया जाएगा। साक्षात्कार में अभ्यर्थी को अपने मूल-प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए बाल विकास परियोजना अधिकारी, रैत के कार्यालय में या दूरभाष नम्बर 01892-239794 पर संपर्क कर सकते हैं।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है