Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

बीजेपी सरकार ने रोकी नूरपुर के विकास की राह: अजय महाजन

बीजेपी सरकार ने रोकी नूरपुर के विकास की राह: अजय महाजन

- Advertisement -

ऋषि महाजन, नूरपुर। प्रदेश सरकार के दस माह के कार्यकाल के बाद भी नूरपुर क्षेत्र में एक भी नई योजना धरातल पर नहीं उतर पाई है। जिन मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ा गयाए अब उन पर कोई चर्चा नहीं की जा रही है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं व पंचायत प्रतिनिधियों का उत्पीड़न किया जा रहा है, जिसे किसी भी तरह से बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यह बात प्रदेश कांग्रेस महासचिव अजय महाजन ने हटली जम्वाला में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कही।

उन्होंने आरोप लगाया की कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में नूरपुर में मदर एंड चाईल्ड अस्पताल के लिए 10 करोड़ की राशि स्वीकृत हुई थी, जिसका शिलान्यास भी हुआ था लेकिन नूरपुर के विधायक राकेश पठानियां अब तक अस्पताल का काम भी शुरू नहीं करवा पाए। नूरपुर क्षेत्र के लोग बरसात के बाद क्षतिग्रस्त हुई पीने के पानी की पाईपों तथा सड़कों की दशा सुधारने की राह देख रहे हैं, लेकिन वर्तमान विधायक अपने क्षेत्र के लोगों की आवाज को ही नहीं सुन पा रहे हैं।


उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया की केंद्र सरकार का साढ़े चार साल का कार्यकाल सिर्फ जुमलों में ही बीत गया। अब चुनावी वेला पर एक और नया झुमला सभी कच्चे मकान मालिकों को पक्का देने का आ गया है। लेकिन भाजपा की यह काठ की हांडी अब नहीं चढ़ेगी। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि वह केंद्र की जुमलों की सरकार और नूरपुर के ठप्प पड़े विकास को लेकर जन जन को अवगत करवाएं और आने वाले लोकसभा चुनावों की तैयारी में जुट जाएं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है