Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

आतंकी कहे जाने पर छात्रों पर भड़कीं प्रज्ञा ठाकुर, कहा- ‘सभी छात्र देशद्रोही, होगी कार्रवाई’

आतंकी कहे जाने पर छात्रों पर भड़कीं प्रज्ञा ठाकुर, कहा- ‘सभी छात्र देशद्रोही, होगी कार्रवाई’

- Advertisement -

भोपाल । बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर (BJP MP Pragya Thakur)को माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल (Makhanlal Chaturvedi University of Journalism) के छात्रों द्वारा आतंकवादी कहे जाने पर नाराजगी जताई है। उन्होंने एक बयान में विश्वविद्यालय के छात्रों को देशद्रोही बताया है, साथ ही प्रज्ञा ठाकुर ने कहा है कि छात्रों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय में भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (National Students Union of India) के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को उन्हें आतंकवादी कहा। इस पर प्रज्ञा ठाकुर ने कहा- ‘ये शब्द अवैध और अभद्र हैं। उन्होंने कहा- ‘इन छात्रों ने एक महिला सांसद को गाली दी जो संवैधानिक पद पर है, वे सभी देशद्रोही हैं। मैं निश्चित रूप से कार्रवाई करूंगी।


दरअसल, माखनलाल के मास्टर ऑफ मास कम्यूनिकेशन के तीसरे सेमेस्टर की दो छात्राएं मनु शर्मा और श्रेया पांडे मंगलवार रात करीब 8 बजे यूनिवर्सिटी मेन गेट के सामने धरने पर बैठ गईं थीं। छात्राओं ने कक्षा में कम उपस्थिति बताकर उन्हें तीसरे सेमेस्टर की परीक्षाएं देने से वंचित किए जाने का आरोप लगाया था। छात्राओं की मांग थी कि उन्हें परीक्षा में बैठने की अनुमति दी जाए।इन छात्राओं के समर्थन में सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर यूनिवर्सिटी पहुंची थीं। इस दौरान यूनिवर्सिटी के सामने डेढ़ घंटे तक प्रज्ञा ठाकुर और NSUI के कार्यकर्ता आमने-सामने खड़े रहे। इसी बीच यह विवाद हुआ। आखिर में साध्वी राज्यपाल से मिलकर मामले की शिकायत करने की बात कह कर वहां से चली गई।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है