Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

प्रकाश चौधरी बोले: BJP में जारी है अंतर्कलह, कभी भी गिर सकती है Government

प्रकाश चौधरी बोले: BJP में जारी है अंतर्कलह, कभी भी गिर सकती है Government

- Advertisement -

मंडी। प्रदेश बीजेपी (BJP) में आए दिन कई नेता अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं, जिससे ऐसा लगता है कि प्रदेश की सरकार ज्यादा दिनों तक नहीं चलने वाली। सरकार के मुखिया स्वास्थ्य घोटालों (Health Scam) को लेकर नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दें व सरकार की चिंता ना करें, प्रदेश में सरकार चलाने वाले बहुत हैं। यह बात मंडी जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व पूर्व कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे प्रकाश चौधरी (Prakash chaudhary) ने कही। उन्होंने बीजेपी (BJP) को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बीजेपी में अंतर्कलह इस प्रकार से फैली है, जिसके कारण सरकार का ज्यादा दिनों तक टिक पाना मुश्किल है।

यह भी पढ़ें: Covid-19 संकट के बीच ये पहुंच गए थाने का घेराव करने, मुर्दाबाद के भी लगाए नारे

 


उन्होंने कहा कि कांगड़ा के बहुत से विधायक केंद्र से संपर्क बनाने की तैयारियों में लगे हैं। इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश में हुए स्वास्थ्य विभाग के घोटले को लेकर भी सीएम जयराम (CM Jai Ram) से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा (Resignation) मांगा है। साथ ही जिला कांग्रेस कमेटी ने यह भी मांग उठाई है कि प्रदेश में हुए स्वास्थ्य विभाग घोटाले (Health Department Scam) की शीघ्र जांच करवाई जाए। यह जांच प्रदेश के हाईकोर्ट के मुख्य न्यायधीश से करवाई जाए, ताकि प्रदेश में सरकार का सच जनता के सामने आ सके। इन्होंने सरकार पर हर मोर्चे पर विफल होने का आरोप भी लगाया।

जिला अध्यक्ष बनाने पर हाईकमान का जताया आभार

वहीं नवनियुक्त जिला अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी प्रकाश चौधरी ने उन्हें जिला अध्यक्ष की जिम्मेदारी देने के लिए हाई कमान का आभार भी जताया। इसके साथ ही प्रकाश चौधरी ने कहा कि मंडी जिला में कांग्रेस पार्टी मजबूती से खड़ी है, लेकिन आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी के हाथ को मंडी में और मजबूत करने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कांग्रेस हाई कमान को विश्वास दिलाया है कि आने वाले 2022 के विधानसभा चुनावों में मंडी जिला से कांग्रेस 10 में से 10 सीटों पर जीत हासिल करेगी। इस मौके पर उनके साथ प्रदेश कांग्रेस कमेटीए जिला कांग्रेस कमेटी व कांग्रेस फ्रंटल आर्गेनाइजेशन के पदाधिकारी मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है