Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,579,651
मामले (भारत)
197,642,926
मामले (दुनिया)
×

जावड़ेकर @ CU: वीरभद्र Govt पूरी करें औपचारिकताएं वरना अगली BJP Govt करेगी

जावड़ेकर @ CU: वीरभद्र Govt पूरी करें औपचारिकताएं वरना अगली BJP Govt करेगी

- Advertisement -

शिमला में जावड़ेकर ने PM मोदी सरकार के तीन वर्ष को बेहद सफल करार दिया

Prakash Javadekar: शिमला । केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने पीएम मोदी सरकार के तीन वर्ष को बेहद सफल करार दिया है। उन्होंने कहा कि तीन वर्ष पहले जनता ने मोदी  को वोट दिया था। जनता ने जो विश्वास मोदी सरकार पर जताया है, वही इस सरकार की कमाई है। भारतीय उच्च अध्ययन संस्थान में मीडिया से बातचीत के दौरान केंद्रीय मंत्री ने केंद्रीय विवि को लेकर राज्य सरकार पर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को इस मामले पर अपनी औपचारिकताएं पूरी करनी है वह नहीं की जा रही। जावड़ेकर ने कहा कि राज्य सरकार केंद्रीय विश्वविद्यालय के प्रति गंभीर नहीं है। केंद्र ने देहरा और धर्मशाला में इस विवि के कैंपस को लेकर सैद्धांतिक स्वीकृति दे दी थी, लेकिन इसके बाद राज्य सरकार ने पर्यावरण मंजूरी को लेकर जो पैसे जमा करने थे वे नहीं किए और इस कारण केंद्र से स्वीकृति नहीं मिली । उन्होंने कहा कि राज्य सरकार अपनी औपचारिकताएं पूरी करें तो केंद्र तुरंत स्वीकृति दे देगा। धर्मशाला कैंपस को लेकर भी यही स्थिति है। जावड़ेकर ने कहा कि यदि वीरभद्र सरकार अपनी औपचारिकताएं पूरी करती है तो ठीक है, वरना अगले वर्ष राज्य में आने वाली बीजेपी सरकार इसकी स्वीकृति दे देगी।


जनता कर रही है सता बदलने का इंतजार

जावड़ेकर ने कहा कि राज्य में इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी सत्तासीन होगी, क्योंकि राज्य की जनता बदलाव का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रही है। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता भ्रष्टाचार से छुटकारा पाना चाहती है ओर चुनाव में तहां बीजेपी सत्तासीन होगी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने तीन वर्ष में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दी है और इस सरकार पर ऐसा एक भी आरोप नहीं लगा। उन्होंने कहा कि 2022 तक राज्य में छह करोड़ लोगों को आवास सुविधा दी जाएगी।  केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार गरीब, किसान और आम जनता की सरकार है और इस सरकार ने महंगाई पर काबू राया है। आज केंद्र से जाने वाला पूरा पैसा जनता तक पहुंच रहा है  और यह केंद्र सरकार की उपलब्धि है।

सुन लें Shahpur वाले… देहरा व धर्मशाला में ही बनेगी CU

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है