Covid-19 Update

1,99,740
मामले (हिमाचल)
1,93,403
मरीज ठीक हुए
3,411
मौत
29,762,793
मामले (भारत)
178,254,136
मामले (दुनिया)
×

विस चुनाव 2017: जोगिंद्रनगर से Prakash Rana भरा पर्चा, उमड़ा जनसैलाब

विस चुनाव 2017: जोगिंद्रनगर से Prakash Rana भरा पर्चा, उमड़ा जनसैलाब

- Advertisement -

जोगिंद्रनगर। निर्दलीय प्रत्याशी प्रकाश राणा के नामांकन से पहले उमड़े जनसैलाब ने बीजेपी व कांग्रेस दोनों ही दलों के लिए कड़ी चुनौती का संकेत दे दिया है, क्योंकि शनिवार को हजारों की संख्या में आए युवक-युवतियों, महिलाओं व पुरुषों के जनसैलाब से रामलीला मैदान खचाखच भर गया, सड़कों पर भी यातायात जाम का नजारा आम दिखा। लडभड़ोल तहसील के तहत आते गोलवां निवासी उद्योगपति एवं समाजसेवी प्रकाश राणा करीब चार महीनों से गांव-गांव में प्रचार अभियान में जुटे हुए थे और इस बीच उन्हें जो समर्थन लोगों का मिला, उसे उन्होंने बखूबी संभाला और आज नामांकन में जुटी इस भीड़ ने हर किसी को न केवल दांतों तले अंगुली चबाने के लिए मजबूर कर दिया, बल्कि सोचने पर भी विवश कर दिया। नामांकन भरने से पहले प्रकाश राणा ने पुराने मेला मैदान में उमड़ी भीड़ को हालांकि बहुत देर संबोधित नहीं किया, लेकिन अपने स्वभाव के मुताबिक बता दिया कि अगर वह राजनीति में समाजसेवा के नजरिए से आ रहे हैं तो इसमें कोई शक नहीं होना चाहिए।

एक लक्ष्य लेकर राजनीति में आया हूंः राणा

राणा ने कहा कि वह एक लक्ष्य लेकर राजनीति में आए हैं वरना भौतिक सुखों की उन्हें किसी तरह की कोई कमी नहीं है। सच्चे मन व लक्ष्य को भगवान भी देखता है इसलिए वह निरंतर अपने लक्ष्य की ओर बढ़ते जा रहे हैं और उम्मीद ही नहीं बल्कि दावा है कि जोगिंद्रनगर की जनता उन्हें अपना भरपूर समर्थन देकर विधानसभा में भेजेगी, जहां वह इस हलके के लिए काम करने में कोई कोर-कसर बाकी नहीं रखेंगे। उन्होंने कहा कि परिवारवाद का अब अंत होने वाला है। 40 वर्षों तक लोगों को विकास के नाम पर ठगा गया है। प्रकाश राणा ने शुरू से ही कहते आ रहे हैं कि वह विधायक बनने पर हर माह मिलने वाले वेतन व भत्ते नहीं लेंगे और उन्हें इसी हलके के विकास पर खर्च करेंगे।


युवाओं को नौकरी, उद्योगों को देंगे बढ़ावा

युवाओं के लिए नौकरियों का सृजन करने के लिए विधानसभा हलके में उद्योग स्थापित करने में वह जीजान से काम करेंगे। प्रकाश राणा ने कहा कि अपने हलके के युवाओं के लिए खेल अकादमी व होस्टल शीघ्र खोले जाएंगे। सार्वजनिक शौचालयों का निर्माण किया जाएगा और पार्किंग की भी समुचित व्यवस्था की जाएगी।

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में क्रांतिकारी परिवर्तन लाने के लिए वह कटिबद्ध रहेंगे। लोगों को घर-द्वार पर ही अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं, आधुनिक उपकरण, मशीनें व टेस्ट की सहूलियत भी मुहैया करवाई जाएगी। प्रकाश राणा ने हर गांव को सड़क सुविधा से जोड़ने का भी वादा किया।

विधानसभा चुनाव 2017 : पर्चा भरने से पहले Satti का सरकार पर वार

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है