Covid-19 Update

2,23,619
मामले (हिमाचल)
2,17,918
मरीज ठीक हुए
3,729
मौत
34,242,185
मामले (भारत)
246,029,018
मामले (दुनिया)

अंतरराष्ट्रीय दशहरा में प्री बॉक्सिंग प्रतियोगिता का होगा आगाज, भारत-अफगान बॉक्सर भिड़ेंगे

18 व 19 अक्टूबर को कुल्लू में होगी अंतरराष्ट्रीय प्री बॉक्सिंग प्रतियोगिता

अंतरराष्ट्रीय दशहरा में प्री बॉक्सिंग प्रतियोगिता का होगा आगाज, भारत-अफगान बॉक्सर भिड़ेंगे

- Advertisement -

कुल्लू। हिमाचल प्रदेश (Himachal) के कुल्लू जिले के प्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय दशहरा (International Dussehra) में प्री बॉक्सिंग प्रतियोगिता (Pre Boxing Competition) में भारत और अफगानिस्तान के मुक्केबाज अपना दमखम दिखाएंगे। आगामी 18 और 19 अक्टूबर को यह प्रतियोगिता कुल्लू में आयोजित की जाएगी। इसकी जानकारी हिमाचल प्रदेश प्रोफेशनल बॉक्सिंग एसोसिएशन कुल्लू के अध्यक्ष सुमित शर्मा ने दी। कुल्लू अध्यक्ष सुमित शर्मा ने कहा कि प्रतियोगिता में अफगानिस्तान के पांच मुक्केबाज, हरियाणा, दिल्ली और हिमाचल सहित कुल 16 बॉक्सर प्रतियोगिता में हिस्सा होंगे।

यह भी पढ़ें:अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा: वैक्सीन की दोनों डोज या RTPCR रिपोर्ट के बिना नहीं मिलेगी एंट्री

अफगान के बॉक्सर से भिड़ेंगे कुल्लू के पूर्ण

प्रो-बॉक्सिंग का मुकाबला राजकीय वरिष्ठ छात्र माध्यमिक विद्यालय ढालपुर में आयोजित होगी। इस रोमांचक मुकाबले में कुल्लू के पूर्ण से अफगान बॉक्सर से दो-दो हाथ करेंगे। अफगानिस्तान के बॉक्सर ने कुल्लू के पूर्ण को बॉक्सिंग के लिए ललकारा है। वहीं, इस रोमांचक मुकाबले के आयोजन को लेकर सुमित शर्मा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश प्रो-बॉक्सिंग के जिला कार्यकारिणी का हाल में ही गठन किया गया है। इस तरह की प्रतियोगिताओं से हिमाचल जैसे छोटे राज्य के बॉक्सरों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलता है। वहीं, ऊना जिले के टेबल टेनिस संघ की कमान सुरेंद्र ठाकुर को मिली।

 

 

सुरेंद्र ठाकुर को मिली टेबल टेनिस संघ की कमान

जिला टेबल टेनिस संघ की बैठक शनिवार को ऊना मुख्यालय पर आयोजित हुई। जिला क्रिकेट संघ के सदस्य सुरेंद्र शर्मा की अध्यक्षता में हुई बैठक के दौरान टेबल टेनिस संघ की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। इसमें जिला खेल अधिकारी कुलदीप शर्मा व हिमाचल प्रदेश टेबल टेनिस संघ के प्रदेश महासचिव यशपाल राणा चुनाव अधिकारी रहे।
नई कार्यकारिणी में सुरेंद्र ठाकुर को जिला टेबल टेनिस संघ का अध्यक्ष नियुक्त किया गया। इसके अलावा उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी राजन सहोड़, धर्मेंद्र राणा, भूपेंद्र ठाकुर व राजीव कालिया को दी गई।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है