Covid-19 Update

2,65,734
मामले (हिमाचल)
2, 51, 423
मरीज ठीक हुए
3951*
मौत
40,371,500
मामले (भारत)
363,221,567
मामले (दुनिया)

2022 को लेकर बाबा वेंगा की खौफनाक भविष्यवाणी, एलियंस के हमले- नए वायरस मचाएंगे तबाही

अमेरिका में 9/ 11 व सुनामी जैसी आपदाओं की कर चुके हैं भविष्यवाणी

2022 को लेकर बाबा वेंगा की खौफनाक भविष्यवाणी, एलियंस के हमले- नए वायरस मचाएंगे तबाही

- Advertisement -

नए साल (New Year) का किसे इंतजार नहीं रहता, बेसब्री से इंतजार के साथ सेलिब्रेशन भी होता है। हर कोई चाहता है कि नया साल कुछ नया लेकर आएगा, इसलिए नए साल के आगमन पर जश्न मनाया जाता है। यानी एक तरह से हम सब नए साल के आने पर तरक्की के नए तरीकों पर भी काम करना पसंद करते हैं। लेकिन कोरोना जैसी महामारी के दौर से गुजर रही पूरी दुनिया में आने वाले नए साल में कई तरह की आपदाएं भी इंतजार कर रही हैं।

यह भी पढ़ें-पति को पत्नी के सामान में मिला कुछ ऐसा, प्रेमी संग कर दी विदा

अगर बुल्गारिया के भविष्यवक्ता बाबा वेंगा (Baba Vanga) की भविष्यवाणियों को सच माना जाए तो नए साल यानी 2022 में दुनिया पर कई तरह की आपदाएं आने का खतरा है। बाबा वेंगा ने इससे पहले अमेरिका में 9/11 हमले और सुनामी जैसी कई आपदाओं की भविष्यवाणी की थीं जो सच साबित हुई थी। बाबा वेंगा ने चौंकाने वाली भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि वर्ष 2022 में कोरोना से भी खतरनाक वायरस आएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि वर्ष 2022 में धरती पर एलियन अटैक (Alien Attack) कर सकते हैं। भारत में भुखमरी पैदा हो सकती है जो टिड्डियों के हमले से पैदा होगी। बाबा वेंगा को बाल्कन क्षेत्र का नास्त्रेदमस (Nostradamus) माना जाता है। भविष्यवक्ता बाबा वेंगा के मुताबिक शोधकर्ता साइबेरिया (Siberia) में एक घातक वायरस की खोज करेंगे। यह वायरस अभी तक जमा हुआ है, जलवायु परिवर्तन की वजह बर्फ पिघल जाएगी। जिससे यह वायरस फैल जाएगा इसके बाद दुनिया में हालात बेकाबू हो जाएंगे। बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के मुताबिक वर्ष 2022 में भयानक प्राकृतिक आपदाएं आएंगी। दुनिया में भूकंप और सुनामी आने की आशंका है। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया (Australia) और कई एशियाई देशों में खतरनाक बाढ़ आएंगी। सुनामी आने की वजह से सैकड़ों लोगों की मौत होगी।

याद रहे कि बाबा वेंगा का जन्म वर्ष 911 में हुआ था। उनका असली नाम वेंगेलिया गुश्तेरोवा (Vangelia Pandava Gusterova) था। जब वह सिर्फ 12 साल के थे तो भयानक तूफान आया था जिसमें उनकी आंख की रोशनी चली गई थी। वर्ष 1996 में उनका निधन हो गया, उनका दावा था कि भगवान ने उनको अनोखा तोहफा दिया है जिससे वह भविष्य देख सकते हैं। बाबा वेंगा ने अपनी मौत की भविष्यवाणी बिल्कुल सच की थी। बाबा वेंगा ने अपनी मौत से पहले साल 5079 तक की भविष्यवाणी कर दी थी। बाबा वेंगा ने वर्ष 2022 के लिए खतरनाक भविष्यवाणियां की हुई हैं। बुल्गारिया के भविष्यवक्ता के दावे के मुताबिक टिड्डियों का भारत में फसलों और खेतों पर हमला होगा जिसकी वजह से देश में भुखमरी पैदा हो सकती है। इसके साथ ही धरती पर एलियन ओमुआमुआ नाम के एस्टेरॉयड (Asteriods) को भेजेंगे, जो दुनियाभर में तबाही मचा सकते हैं। बाबा वेंगा ने की भविष्यवाणी के दावों को मुताबिक साल 5079 में दुनिया खत्म हो जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है